1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018
  5. नक्सलियों और आईएसआई से केवल भाजपा ही मजबूती से निपट सकती है : योगी

नक्सलियों और आईएसआई से केवल भाजपा ही मजबूती से निपट सकती है : योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि देश में नक्सलवाद की समस्या एवं आईएसआई की गतिविधियों से केवल भाजपा मजबूती से निपट सकती है और प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 05, 2018 18:05 IST
Yogi Adityanath file pic- India TV
Yogi Adityanath file pic

करीमनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि देश में नक्सलवाद की समस्या एवं आईएसआई की गतिविधियों से केवल भाजपा मजबूती से निपट सकती है और प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती है। चुनाव वाले राज्य तेलंगाना में एक रैली में उन्होंने कहा, “प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भाजपा नक्सलवाद की समस्या को सुलझा सकती है और आईएसआई (पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी- इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस) की भारत विरोधी गतिविधियों के खिलाफ सख्ती से पेश आ सकती है।” 

आदित्यनाथ ने कहा कि हजारों साल पहले भगवान राम ने यही काम किया था और एक सुरक्षित समाज सुनिश्चित किया था जो “राक्षसी आतंक” के खतरे से मुक्त था और एक ऐसा समाज था जो किसी के साथ भेदभाव नहीं करता था, जहां हर कोई सुरक्षित महसूस करता था। उन्होंने कहा कि “आज की तारीख में केवल भाजपा ही ऐसा कर सकती है।” 

उन्होंने के चंद्रशेखर राव नीत सरकार पर तेलंगाना के लोगों के साथ पिछले चाढ़े चार सालों से धोखा करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका (अविभाजित आंध्र प्रदेश) पहले कांग्रेस और फिर तेलुगू देश पार्टी (तेदेपा) ने “शोषण” किया। आदित्यनाथ ने लोगों से कहा, “केसीआर और टीआरएस ने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया और इसी तरह कांग्रेस-तेदेपा का गठबंधन भी आपके शोषण के लिए ही बना है, आपके पास एकमात्र विकल्प के रूप में भाजपा बची है।” 

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस, तेदेपा और टीआरएस अभी भी ‘‘निजामशाही की गुलामी’’ के तहत पड़ी हुई है और परिवारवाद पर अमल कर रही है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस, तेदेपा और टीआरएस के चुनावी घोषणापत्र में सत्ता में आने पर मुस्लिम इलाकों में विकास कार्य करने की बात कही गई है। 

आदित्यनाथ ने कहा, “भारतीय संविधान धर्म के नाम पर समाज को बांटने की इजाजत नहीं देता। समाज के हर वर्ग का संसाधनों पर अधिकार होना चाहिए न कि सिर्फ मुसलमानों का..भाजपा विकास के साथ-साथ लोगों को एकजुट करने का काम करती है।” उन्होंने तेदेपा, टीआरएस और कांग्रेस को वंशवादी पार्टियां बताया और दावा किया कि भाजपा इस तरह से काम नहीं करती। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Telangana Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13