Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने दी मास्क पहनने की सलाह, लेकिन खुद कर दी ये बड़ी भूल

देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। इन्हीं सबके बीच सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 16, 2020 17:03 IST
bhojpuri actress rani chatterjee- India TV Hindi
भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी

देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। इसी के चलते कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज, थियेटर, जिम और यहां तक की फिल्मों की शूटिंग भी बंद कर दी गई है। कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज भी पोस्टपोन कर दी गई है। बी-टाउन सेलेब्स भी सावधानी बरतते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ वे खुद मास्क पहने नजर आएं वहीं दूसरी ओर अपने फैंस को भी ख्याल रखने की अपील करते दिखे। इन्हीं सबके बीच सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में रानी चटर्जी काफी मासूमियत भरी अदा में बात करती नजर आईं। जहां वे बता रही हैं कि कैसे वे सबको सलाह देते हुए खुद अपना मास्क भूल गई। 

'कोरोना प्यार है' से लेकर 'डेडली कोरोना' तक, खतरनाक वायरस पर टाइटल रजिस्टर कराने की होड़

दरसअल रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे मुंबई एयरपोर्ट पर हैं और वे कोलकाता के लिए रवाना होंगी। वहां का नज़ारा बताते हुए वे वीडियो में कह रही हैं, "पूरा एयरपोर्ट खाली है लेकिन जितने भी लोग यहां दिख रहे है उन सबने मास्क पहना हुआ है और मैं, दो दिन से अपडेट कर रही हूं कि मास्क पहनिये, मास्क पहनिये, सेफ रहे, सेफ रहे और मैं, मैं अपना मास्क घर पर भूल चुकी हूं।"

कोरोना वायरस: दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ सहित ये सेलेब्स समय का यूं कर रही हैं सदुपयोग

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है "ये गलती आप लोग ना करें जो मैंने की अनजाने में। #सेफ रहे #सभी को प्यार।" रानी चटर्जी के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब कमेंट्स  कर रहे हैं और साथ ही वे रानी को अपना प्यार भी देते दिखे। 

आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। इस घातक महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या 100 के पार पहुंच चुकी हैं, जबकि 2 लोगों की मौत हो चुकी है।   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement