Friday, March 29, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का जबरदस्त मेकओवर, इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपना मेकओवर करा लिया है। देखिए उनका लेटेस्ट लुक...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 07, 2019 21:58 IST
Rani Chatterjee- India TV Hindi
Rani Chatterjee

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हाल ही में हॉट फोटोशूट करवाया। ये तस्वीरें उनकी पुरानी तस्वीरों से इतनी अलग है कि जो भी देखा देखता रह गया। रानी इन तस्वीरों में बेइंतहा खूबसूरत और बेहद हॉट लग रही हैं। रानी चटर्जी ने कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं और हर तस्वरी के साथ उन्होंने खास कैप्शन लिखा है। रानी (Rani Chatterjee) ने एक तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, 'मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है और इस बार चुनौती है मुझे अपने आप को नए तरीके से पेश करना, क्या आपको मेरा यह अंदाज पसंद आया? कमेंट करके बताएं. इंतजार, इंतजार, इंतजार।' 

रानी (Rani Chatterjee) की इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी हैरान हैं। कुछ तो उन्हें भोजपुरी की माधुरी दीक्षित टाइटल से भी नवाज रहे हैं। हालांकि कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जिन्हें रानी का ये हॉट अंदाज पसंद नहीं आया और वो उन्हें शर्म करने को कह रहे हैं।

रानी चटर्जी अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं। वो अक्सर जिम में पसीना बहाती नजर आती हैं। उसी का नतीजा है कि रानी बेहद खूबसूरत, फिट और हॉट हो गई हैं। 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ ही बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। रानी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं साथ ही उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वो डांस वीडियो शेयर करती नजर आती हैं।

इसे भी पढ़ें-

अलग होने के बावजूद डिंपल कपाड़िया ने क्यों नहीं लिया कभी राजेश खन्ना से तलाक? पढ़िए 10 अनसुने किस्से

डिंपल से शादी करने से पहले राजेश खन्ना ने समंदर में फिंकवा दी थी ऋषि कपूर की भेंट की हुई अंगूठी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement