Friday, April 19, 2024
Advertisement

Happy Birthday Neetu Chandra: वो एक्ट्रेस जिसके फोटोशूट से मच गया था बवाल

नीतू का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी जुड़ा। दो

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2019 20:08 IST
Neetu Chandra- India TV Hindi
Neetu Chandra

Happy Birthday Neetu Chandra: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और मॉडल 20 जून को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। नीतू ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, वह ट्रैफिक सिग्नल', 'वन टू थ्री', 'रण', और 'अपार्टमेंट' जैसी कई फिल्मों में अहम किरदार निभाती दिख चुकी हैं। नीतू ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म गरम-मसाला से किया था। बॉलीवुड के अलावा नीतू ने साउथ सिनेमा जैसे कि तेलुगू, कन्नड़ और तमिल भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन नीतू को सबसे ज्यादा चर्चा मिली एक मैग्जीन के फोटोशूट के बाद।

नीतू देखने में बेइंतहा खूबसूरत हैं। उन्होंने 1997 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप हांगकांग में भारत का नाम भी रोशन किया है। कॉलेज के दिनों से ही नीतू ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। कई जानी मानी कंपनियों के विज्ञापनों में वो नजर आ चुकी हैं। लेकिन साल 2009 में कुछ ऐसा हुआ कि वो विवादों में घिर गईं। 

यह फोटोशूट मेन मैग्जीन के लिए था, जिसमें नीतू चंद्रा ने मॉडल कृषिका गुप्ता संग लेस्बियन फोटोशूट करवाया था। जैसे ही मैगजीन पब्लिश हुई बवाल हो गया। इतना ही नहीं नीतू चंद्रा का नाम एक साल बाद फिर से विवादों में घिरा। 

Neetu Chandra

Neetu Chandra

2010 में जब क्रिकेट मैच फिक्सिंग का मामला सामने आया, तब नीतू ने वैश्विक स्तर पर हॉगिंग की। अभिनेत्री को पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ के साथ जोड़ा गया था। इंटरपोल और स्कॉटलैंड यार्ड की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अभिनेत्री ने दो फोन कॉल किए थे और विवादास्पद क्रिकेटर के साथ एसएमएस का आदान-प्रदान किया था, जिसमें संवेदनशील क्रिकेट मुद्दों और सौदों पर चर्चा की गई थी। 

नीतू का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी जुड़ा। दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा। लेकिन इन दोनों का अफेयर  ज्यादा दिन नहीं चला।

 Neetu Chandra

 Neetu Chandra

Also Read:

इस वजह से रिलीज नहीं हो रहा है कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर

करीना कपूर, करिश्मा कपूर लंदन में मिलीं नीता अंबानी से, शेयर की तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement