Friday, March 29, 2024
Advertisement

विवाद के बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल, यहां देखें

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का नया वीडियो ऐसे मौके पर रिलीज किया गया है जब दोनों कलाकारों के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 12, 2021 12:32 IST
खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/FILAMCHI MOVIES खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का नया वीडियो रिलीज किया गया है। यह गाना ऐसे मौके पर रिलीज किया गया है जब दोनों कलाकारों के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। हालांकि, इस गाने ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। गाने में दोनों कलाकारों की शानदार केमिस्ट्री देखी जा रही है।

बता दें चंद मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच काफी कहा सुनी हो गई थी। इस विवाद के बाद खेसारी ने मन बना लिया था कि वह काजल के साथ कभी काम नहीं करेंगे। हालांक, उन्होंने इस विवाद को बीच में ही यह कह कर खत्म करने की कोशिश की कि काजल उनकी खास दोस्त हैं और हमेशा ही रहेंगी।

बहरहाल रिलीज हुए गाने की बात करें तो फिल्माची मूविज के यूट्यूब चैनल से रिलीज किए गया गाना 'कमर से सड़िया खुल जाए' इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है। रिलीज के पांच घंटे बाद ही इस गाने को एक लाख 25 हजार बार देखा जा चुका है। यह फिल्म इन कलाकारों की फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाए' फिल्म का है। 

गाने के लिए  खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। कुंदन प्रीत की तरफ से गाने के लीरिक्स लिखे गए हैं। गाने का म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। 

यहां देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement