Monday, June 24, 2024
Advertisement

Video: निरहुआ-आम्रपाली का नया भोजुपरी गाना 'चुम्मा से दिहला उर्जा' ने रिलीज के 12 घंटे के अंदर यूट्यूब पर मचाया धमाल

भोजपुरी एक्टर और सिंगर निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव भोजपुरी के बड़े स्टार हैं। हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का गाना  'चुम्मा से दिहला उर्जा' रिलीज किया गया

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 14, 2019 21:50 IST
निरहुआ-आम्रपाली- India TV Hindi
निरहुआ-आम्रपाली

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्टर और सिंगर निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव भोजपुरी के बड़े स्टार हैं। हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का गाना  'चुम्मा से दिहला उर्जा' रिलीज किया गया और रिलीज के 12 घंटें के अंदर इस गाने ने तहलका मचा दिया। यूट्यूब पर इस गाने ने कुछ घंटों के अंदर के ही 789,505 व्यूज आ चुके हैं। बता दें कि जुबलीस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ बिहार और झारखंड में रिलीज होने के बाद भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने में सफल साबित हुई। ‘जय वीरू’ एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म थी, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला। साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया।

लोगों को पसंद आ आई फिल्म

Worldwide Records Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 789,505 बार देखा जा चुका है, जिसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा लि और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ की मेकिंग में लेखक-निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग अपनी कोशिशों में सफल रहे हैं। 

बता दें, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई थी। 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) थे। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे और निशा सिंह के अलावा प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा भी अहम भूमिकाओं में थे। पिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला थे और डीओपी प्रकाश का था। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप और आर्ट शेरा का था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement