Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की 'पवन पुत्र' होली पर होगी रिलीज, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

फिल्म में पवन सिंह मुख्य भूमिका में हैं, साथ में काजल राघवानी, प्रियंका पंडित ने भी इसमें काम किया है।

IANS Written by: IANS
Published on: March 08, 2020 14:42 IST
pawan singh pawan putra - India TV Hindi
पवन सिंह की 'पवन पुत्र' होली पर होगी रिलीज

पटना: रंगों के त्योहार होली के मौके पर भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह की फिल्म 'पवन पुत्र' पूरे भारत मे रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। अब यह फिल्म रिलीज को तैयार है, जिसके निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं।

फिल्म को लेकर पवन सिंह बेहद आशान्वित हैं। पवन सिंह कहते हैं कि 'पवन पुत्र' उनके लिए बेहद खास है।

'लॉलीपॉप लागेलू' सेंसेशन पवन सिंह का होली सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, "इस फिल्म में इंटरटेंमेंट का पूरा डोज तो मिलेगा ही, साथ ही यह दूसरी अन्य भोजपुरी फिल्मों से भी यह अलग होगी। इसमें मेरा किरदार बेहद खूबसूरत है। दर्शकों को यकीनन यह किरदार पसंद आएगा। यह इस साल में रिलीज होने वाली मेरी पहली फिल्म जरूर है, लेकिन जिस तरह से मुझे पसंद करने वाले और भोजपुरी के तमाम दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर व गानों को प्यार और आशीर्वाद दिया है, उससे हमें उम्मीद है कि फिल्म को भी वे खूब प्यार देंगे।"

फिल्म में पवन सिंह मुख्य भूमिका में हैं, साथ में काजल राघवानी, प्रियंका पंडित ने भी इसमें काम किया है। इस फिल्म से नवोदित अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी और रितु पांडेय को भोजपुरी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर लांच किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement