Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सपना चौधरी ने इस अंदाज में मनाया पति वीर साहू का बर्थडे, बेटे की नई तस्वीर आई सामने

सपना चौधरी की फोटोज इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। वो पति वीर साहू और बेटे के साथ बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 19, 2020 12:01 IST
Sapna Chaudhary celebrate husband veer sahu first birtday - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ITSAPNA_CHOUDHARY सपना चौधरी ने धूमधाम से मनाया पति वीर साहू का जन्मदिन

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसी साल चुपचाप शादी रचाने वाली और कुछ महीने पहले ही मां बनने वाली सपना ने हाल ही में अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की थी। अब उनकी कुछ और फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने पति वीर साहू का जन्मदिन मनाती दिखाई दे रही हैं। दोनों कपल अपने बच्चे के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। 

सपना चौधरी ने धूमधाम से अपने पति का जन्मदिन मनाया। एक तस्वीर में सपना ने अपने पति को बांहों में थामा हुआ है, जिसमें वीर के चेहरे पर ढेर सारा केक लगा हुआ है। 

Viral Video: शादी में सपना चौधरी के फेमस गाने पर जबरदस्त डांस कर रहा ये लड़का, खूब देखा जा रहा वीडियो

दूसरी फोटो में वीर अपने बेटे को दुलार रहे हैं और सपना पास खड़ी होकर अपने बेटे और पति को निहार रही हैं। 

हाल ही में सपना ने अपने बेटे को थामे हुए एक फोटो शेयर की थी, जो फैंस द्वारा खूब पसंद की गई। उन्होंने पहली बार दुनिया को अपने बेटे की झलक दिखाई थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- "हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है.बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।"

सपना चौधरी ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, क्या आपने देखी?

गौरतलब है कि सपना चौधरी के मां बनने की खबर ने सभी को चौंका दिया था। लोगों को ये भी नहीं पता था कि वो शादीशुदा हैं और अचानक से मां बनने की खबर आई। सपना के बच्चे के अक्टूबर में जन्म लेने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था कि वो शादी से पहले ही मां बन गईं, जिसके बाद उनके पति वीर साहू ने फेसबुक लाइव के दौरान बच्चे के आने की खबर दी और बताया कि वो और सपना पति-पत्नी हैं। 

इसके बाद सपना चौधरी करवा चौथ पर पति वीर साहू संग व्रत पूजा करती भी नजर आईं। वीर साहू की बात करें तो वे पेशे से गायक, संगीतकार, गीतकार और अभिनेता हैं। इसके अलावा वो कंपोजिंग और राइटिंग का काम भी करते हैं। वीर साहू कुछ हरियाणवी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्हें हरियाणा का बबलू मान कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह, वीर साहू भी जाट समुदाय से हैं। 

ले गया नल का पानी सनी देओल: सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होते ही छाया

इसी साल जनवरी में सपना ने बॉयफ्रेंड वीर साहू से सात फेरे लिए थे, मगर उनकी शादी की किसी को कानों कान खबर नहीं हुई। शादी की खबर भी सपना के मां बनने के बाद सामने आई। सपना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि वीर साहू के एक परिजन के निधन की वजह से सादे समारोह में शादी हुई और इस शादी की जानकारी किसी को नहीं दी गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement