1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. भोजपुरी
  5. सपना चौधरी ने हाथ पर बनवाया पति वीर के नाम का टैटू, इंटरनेट पर वायरल हुई Photos

सपना चौधरी ने हाथ पर बनवाया पति वीर के नाम का टैटू, इंटरनेट पर वायरल हुई Photos

सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू के नाम पर टैटू कराया है। हाथ पर टैटू करवाते हुए उनकी फोटोज काफी वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2021 12:18 IST
sapna choudhary make tattoo - India TV Hindi
Image Source : INSTA: ITSSAPNA/SAPNACHOUDHARYFANDOM सपना चौधरी ने अपने हाथ पर गुदवाया पति के नाम का टैटू 

अपने डांस से तहलका मचाने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कभी अपनी परफॉर्मेंस की वजह से तो कई बार निजी जिंदगी के कारण, वो चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार सपना अपने नए टैटू को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन ये टैटू बेहद खास है, क्योंकि ये उनके पति वीर साहू से जुड़ा हुआ है।  

दरअसल, सपना चौधरी ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपनी फोटो शेयर की, जिसमें वो टैटू कराती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने पति वीर साहू का नाम अपने हाथ पर गुदवाया है।  

सपना चौधरी ने पति के नाम का कराया टैटू

Image Source : INSTAGRAM: SAPNACHOUDHARYFANDOM
सपना चौधरी ने पति के नाम का कराया टैटू 

सपना चौधरी और वीर साहू की शादी की खबर फैंस को अचानक मिली थी। पहले सपना के बेटे को जन्म देने की बात सामने आई और तभी लोगों को पता चला कि सपना ने पिछले साल ही वीर साहू से शादी कर ली थी, लेकिन परिवार में किसी के निधन की वजह से उन्होंने अपनी शादी की खुशखबरी नहीं दी। 

Watch: 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया सपना चौधरी का ये धमाकेदार Video, 'लत लग गई' गाने पर किया डांस

मां बनने के बाद सपना चौधरी एक बार फिर अपने काम पर वापस लौट आई हैं। उन्होंने 'चटक मटक' गाने से धूम मचा दी। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी दिनचर्या के बारे में जानकारी देती रहती हैं। 

सपना चौधरी अपने डांस से पहले ही हरियाणा में धूम मचा रही थीं, लेकिन जब वो बिग बॉस के 11वें सीजन में नज़र आईं तो काफी लोकप्रिय हो गईं। भले ही उन्होंने शो नहीं जीता हो, लेकिन दर्शकों का दिल जरूर जीता। 

बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना कई फिल्मों, गानों में दिखाई दीं। उनका गाना रिलीज होते ही धमाल मचा देता है। उनकी स्टेज परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment