Friday, April 19, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा साइबर बुलिंग का सामना करने के लिए खास मुहिम से जुड़ीं

सोनाक्षी सिन्हा महाराष्ट्र के विशेष पुलिस महानिदेशक प्रताप दिगावकर और साइबर विशेषज्ञों की एक टीम के साथ जुड़ी हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: July 25, 2020 23:54 IST
sonakshi sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASLISONA सोनाक्षी सिन्हा

सोशल मीडिया पर साइबर बुलिंग को खत्म करने की एक मुहिम में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा महाराष्ट्र के विशेष पुलिस महानिदेशक प्रताप दिगावकर और साइबर विशेषज्ञों की एक टीम के साथ जुड़ी हैं। इस अभियान में शामिल होने और साइबर बुलिंग को रोकने की बात पर सोनाक्षी कहती हैं, "प्यार और सकारात्मकता का प्रसार करने के मकसद से सोशल मीडिया का निर्माण किया गया था। दुर्भाग्य से, यह साइबर बुलिंग और मानसिक उत्पीड़न के निरंतर बढ़ते प्रभाव के साथ एक जहरीला स्थान बन गया है। मैं खुद ट्रोल और गंदे शब्दों का शिकार हुई हूं।"

इस अभियान के हिस्से के रूप में, पैनालिस्टों के साथ पांच लाइव संवाद होंगे, जिन्हें सोनाक्षी के सोशल मीडिया अकांउट पर लाइव प्रसारित किया जाएगा।

इस अभियान का मकसद साइबर बुलिंग को लेकर जागरूकता फैलाना है, ताकि इंटरनेट पर ट्रोलर्स, लोगों को परेशान करने वाले, दुर्व्यवहार करने वाले अपने कार्यों के कानूनी परिणामों के बारे में जान सकें। इसका पहला प्रसारण 26 जुलाई को होगा।

करीब एक महीने पहले ट्विटर छोड़ने के बाद अब सोनाक्षी ने ऐसी पहल से जुड़ने का फैसला लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement