Friday, April 26, 2024
Advertisement

भोजपुरी गाना 'मरदा रुस गया है' हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया

इस समय नया भोजपुरी गाना 'मरदा रुस गया है' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को डबलू राजा ने गाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2020 18:17 IST
marda roos gaya- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE मरदा रुस गया

इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों ने धमाल मचाया हुआ है। भोजपुरी गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। भोजपुरी म्यूजिक के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। एक नया गाना मरदा रुस गया है रिलीज हुआ है। इस गाने को डबलू राजा ने गाया है।

मरदा रुस गया है गाने के बोल सत्या सावरकर ने लिखे हैं और संगीत बब्लू मिश्रा ने दिया है। इस गाने ने रिलीज होने के बाद, अब तक 29 हजार लोग सुन चुके हैं।

भोजपुरी सिनेमा के कई सितारे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे ने अपना पहला इंटरनेशनल गाना है। इसके सीन्स देखकर ऐसा लग रहा है कि ये विदेशों में फिल्माया गया है। रिलीज होने के 4 दिन के अंदर ही इसे 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे। इस गाने से पहले उन्होंने हैलो कौन गाने से धमाल मचाया था।

'लॉलीपॉप लागेलू', रिंकिया के पापा जैसे भोजपुरी गाने आज भी लोगों मुंह पर चढ़े हुए हैं। इन गानों ने अपने नाम कई रिकॉर्ड कर रखे हैं।

रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने छोड़ा खेसारी लाल और पवन सिंह को पीछे, अपने नाम किए कई रिकॉर्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement