Friday, April 19, 2024
Advertisement

'मेरे पास कच्चा-चिट्ठा है', Pawan Singh को पत्नी ज्योति ने दी पोल खोलने की धमकी!

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) की पहली शादी 2014 में नीलम से हुई थी। लेकिन साल 2015 में नीलम ने मुंबई में खुदकुशी कर ली। जिसके बाद 2018 में पवन सिंह ने दूसरी शादी ज्योति से की।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 09, 2022 7:43 IST
pawan singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/999JYOTISINGH भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने चेताया

Pawan Singh Controversy: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी फिल्मों और गानों से ज्यादा निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh's Wife) ने तलाक के बाद उन्हें कोर्ट में घसीटा है जिसके बाद से हर तरफ पवन सिंह और ज्योति की बातें हो रही हैं।  ज्योति ने पवन सिंह से गुजारा-भत्ता मांगा, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ज्योति को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर पवन सिंह के फैंस ने ज्योति पर आरोप लगाया कि वो अब उनका फायदा उठाना चाहती हैं। 

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary से स्टेज पर बदतमीजी करने लगा शख्स, डांसर ने भरी भीड़ में सिखाया सबक; देखें VIRAL VIDEO

अब ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर पलटवार करते हुए एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़ने के बाद पवन सिंह के फैंस उन्हें रिश्ता बचाने की सलाह देने लगे हैं। ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मुझसे ईमानदारी की बात मत करें, मैं अब भी यही हूं। अपने अंदर सीक्रेट लिए हुए उन लोगों के, जो मेरे नाम पर कीचड़ उछाल रहे हैं।' इस पोस्ट में भले ही ज्योति ने पवन सिंह का नाम नहीं लिया, मगर लोग कयास लगा रहे हैं कि ये पोस्ट पवन सिंह के लिए ही शेयर किया गया है। इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में ज्योति सुहागन वाला श्रंगार किए हुए दिख रही हैं।

Elon Musk ने हिंदी में ट्वीट करके लिखा 'लॉलीपॉप लागेलू'! भोजपुर स्टार पवन सिंह भी खा गए गच्चा

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जब पवन सिंह से अलग ही हो चुकी हो तो फिर सिंदूर क्यों लगाया है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'पवन सिंह के ही वजह से ही लोग आपको जानते हैं।' बता दें कि ज्योति ने पवन सिंह और उनकी फैमिली के खिलाफ कहा था कि परिवार ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया था। ज्योति ने पवन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह शराब पीकर गाली-गलौज करते हैं। पवन सिंह के भोजपुरी सिनेमा में करियर की बात करें तो उन्हें 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' गाने से पॉपुलैरिटी मिली थी जिसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वो भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं।

पवन सिंह का नया लोक गीत 'हरी हरी ओढ़नी' रिलीज, सोशल मीडिया पर VIDEO ने मचाई धूम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement