Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Sapna Choudhary से स्टेज पर बदतमीजी करने लगा शख्स, डांसर ने भरी भीड़ में सिखाया सबक; देखें VIRAL VIDEO

Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का हर कोई दीवाना है, लेकिन उनका गुस्सा भी काफी मशहूर है। इसलिए आज भी उनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 08, 2022 21:26 IST
Sapna Choudhary- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांस से अपने करियर की शुरुआत करके 'बिग बॉस', भोजपुरी फिल्मों बॉलीवुड तक का सफर करने वाली डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी लाखों फैंस के दिलों में बसती हैं। सपना के हरियाणवी डांस के वीडियोज आज भी खूब वायरल होते हैं। सपना के डांस के साथ उनका गुस्सा और हाजिर जवाबी भी काफी मशहूर है। ऐसे में जब एक दर्शक ने सपना के संग बदतमीजी करने की कोशिश की तो सपना ने उसे सबके सामने सबक सिखा डाला। अब सालों बाद ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

सपना हुईं अनकंफरटेबल 

अब सपना चौधरी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाल रंग का सूट पहने स्टेज पर थिरकती दिख रही हैं। आस पास दर्शक खूब मजे से उनके डांस को एंजॉय कर रहे हैं। कुछ लोग सीटी बजा रहे, कुछ थिरक रहे हैं और कुछ उन पर पैसे लुटा रहे हैं। लेकिन परफॉर्मेंस के बीच में स्टेज पर एक मनचला लड़का सपना के साथ कुछ ऐसी हरकत कर देता है कि सपना चौधरी भी अनकंफरटेबल हो जाती हैं। 

सपना ने दिखाईं गुस्से से आखें

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि सपना काफी गुस्से वाली हैं और गलत चीजों को सहन नहीं करती हैं। इसलिए जब वो लड़का सपना के साथ ज्यादा ही बदतमीजी करने लगा तो सपना गुस्से से उस लड़के को देखती हैं और वो लड़का दुबक कर भाग जाता है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब लोगों ने सपना के शो के दौरान उनका गुस्सा देखा हो। वह लोगों को सबक और तमीज सिखाना अच्छे से जानती हैं। 

मिथुन शर्मा और पलक मुच्छल को पीएम मोदी ने दिया आशीर्वाद, पोस्ट शेयर कर कही इमोशनल बात

'बिग बॉस' से मिला था देश भर में नाम

याद दिला दें कि सपना चौधरी को वैसे तो हरियाणवी डांसर के तौर पर पहचान पहले ही मिल चुकी थी। उनका गाना 'तेरी आंख्या का' काफी मशहूर हो गया था। लेकिन इसके बाद सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 में जब सपना बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं, तो उनके फैंस पूरे देश में बन गए थे।   

मां बनने वाली हैं खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का? पोस्ट शेयर कर दी बड़ी जानकारी

Anupamaa के 'बेटे' को हुई ये बड़ी बीमारी, 'झलक दिखला जा 10' में दर्द सहते हुए करते रहे डांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement