Monday, May 13, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने स्टेज पर लगाए ठुमके, डांस Video हुआ वायरल

भोजपुरी सेंसेशन Akshara Singh सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर किसी ना किसी गाने पर रील वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 23, 2022 21:23 IST
akshara singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SINGHAKSHARA akshara singh video

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh को अगर सोशल मीडिया सेंसेशन कहा जाए तो गलत न होगा। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह को 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बीते दिनों ही अक्षरा सिंह का नया गाना 'कमरिया' रिलीज हुआ था जो कि हर तरफ छाया हुआ है। अब अक्षरा ने इस गाने पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो कि किसी स्टेज शो के दौरान का है।

यह भी पढ़ें: मिसेज वर्ल्ड 2022 का ताज जीत भारत लौटीं सरगम कौशल ने पिता के इस ख्वाब को किया पूरा

Akshara Singh वीडियो में 'कमरिया' गाने पर कई औरतों के साथ ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अक्षरा सिंह को देखकर लग रहा है कि वह इसे काफी इंजॉय कर रही हैं। अक्षरा सिंह के चेहरे के एक्सप्रेशन और डांस स्टेप फैंस को पसंद आ रहे हैं। वेस्टर्न ड्रेस में अक्षरा सिंह का ये देसी डांस जबरदस्त है। बता दें कि अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना 'Kamriya' रिलीज के बाद से गदर मचा रहा है। यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है जो कि दिसंबर की सर्दी में गर्मी बढ़ाने वाला है। इस गाने में अक्षरा सिंह की अदाएं किसी का भी दिल लूटने के लिए काफी हैं। 

IPL 2023 से पहले बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं हार्दिक पांड्या! पत्नी नताशा संग करवाया जबरदस्त फोटोशूट

गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ करण खन्ना नजर आए हैं और दोनों की साथ में जोड़ी कमाल लग रही है। अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में अक्षरा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वो नजर आने वाली हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह का गाना 'पिया के झुलुफिया' भी रिलीज हुआ था जिसमें अक्षरा के साथ एक्टर कुणाल वर्मा नजर आए थे। अक्षरा और कुणाल वर्मा कई गानों में साथ काम कर चुके हैं। आने वाले समय में अक्षरा सिंह के पास ढेरों फिल्में और म्यूजिक वीडियोज हैं, जिसमें वो नजर आने वाली हैं।

बॉडी दिखाने में बेहद शर्मीले हैं शाहरुख खान, 'Jhoome Jo Pathan' के कोरियोग्राफर ने खोली पोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement