Saturday, July 13, 2024
Advertisement

मांग में सिंदूर, चटक लाल साड़ी में आम्रपाली दुबे ने दिखाए लटके-झटके, 10 घंटे में ही 'नागिनिया' ने मचाई धूम

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का नया गाना रिलीज होते ही छा गया है। रिलीज के 10 घंटे के भीतर ही गाने को लगभग 5 लाख के करीब व्यूज भी मिल गए हैं। एक्ट्रेस इस गाने में दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 14, 2024 21:35 IST
Amrapali dubey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आम्रपाली दुबे।

भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। रिलीज के कुछ ही घंटों में ये गाने वायरल हो जाते हैं। इन गानों को लोग बा-बार देखना पसंद करते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का भी नया म्यूजिक वीडियो 'नागिनिया' काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को सिंगर प्रिया मलिक ने गाया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर गाने की झलक साझा की है। इसमें वह नई नवेली दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं। गाना रिलीजो होने के 10 घंटे के भीतर वायरल हो गया है और इसे लगभग पांच लाख बार देखा जा चुका है। गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और इसे बार-बार देखा जा रहा है। 

खूबसूरत लग रही आम्रपाली दुबे

लुक की बात करें तो आम्रपाली ने रेड कलर की बेहद सुंदर बनारसी साड़ी पहनी हुई हैं। उन्होंने अपने लुक को सिंदूर, ग्रीन नेकलेस, मैचिंग चूड़ियों के साथ पूरा किया है। आम्रपाली इस गाने पर खूब लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं। उनके डांस मूव्ज लोगों का दिल जीत रहे हैं। आम्रपाली ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नागिनिया अब केवल टी-सीरीज हमार भोजपुरी पर उपलब्ध है... कृपया इसे देखें और इस खूबसूरत ट्रैक के जितने हो सके उतने रील बनाएं।' म्यूजिक वीडियो को अपूर्वा बजाज ने डायरेक्ट किया है। 4 मिनट 5 सेकंड के इस गाने को प्रिया मलिक ने गाया है। यह एक भोजपुरिया पूरबी सॉन्ग है।

यहां देखें पोस्ट

इन फिल्मों में नजर आएंगी आम्रपाली

'नागिनिया' गाने के बोल महेंद्र मिसिर के हैं। इसमें आम्रपाली और प्रिया दोनों ही नजर आ रही हैं। यह टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में म्यूजिक एल. लक्ष्मीकांत ने दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली ने हाल ही में प्रदीप पांडे और संचिता बनर्जी के साथ कभी खुशी कभी गम में काम किया है। इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है और निशांत उज्ज्वल ने इसका निर्माण किया है। आम्रपाली की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में 'गब्बरू', 'वीर योद्धा महाबली' और 'निरहुआ चलल ससुराल 3' शामिल हैं। आम्रपाली इससे पहले 'दाग-एगो लालचन', 'राजा डोली लेके आजा', 'दुल्हन गंगा पार के' और 'काशी अमरनाथ' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यहां देखें पूरा वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement