Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नए साल की धमाकेदार शुरुवात, अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी सॉन्ग 'झाल' हुआ वायरल

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया गाना इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज किया गया है। सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 02, 2023 17:37 IST
Arvind Akela Kallu and Shilpi Raj- India TV Hindi
Image Source : BHOJPURI SONGS UPDATES Arvind Akela Kallu and Shilpi Raj

अरविंद अकेला कल्लू ने बहुत कम समय में भोजपुरी सिनेमा में खूब नाम कमा लिया है। Arvind Akela Kallu के सुपरहिट गाने इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। अरविंद अकेला भोजपुरी सिनेमा के वो नामी चेहरे हैं जिन्होंने दर्शकों को अपने डीजे सॉन्ग्स पर झूमने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में भोजपुरी गानों का जलवा ऐसा कि यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही यह गाने धमाल मचाने लगते हैं। अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया गाना इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज किया गया है। सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।    

भोजपुरी के कई सुपरस्टार कलाकारों के गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में आपको मिल जाएंगे। ऐसे ही भोजपुरी के एक सुपरस्टार और केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अभिनेता और सिंगर हैं अरविंद अकेला कल्लू। सिंगर अरविंद के गाने लोगों को उनका दीवाना कर देते हैं। ऐसे में कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते हैं। इस साल भी कल्लू के कई गानों ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा था ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का नया साल में एक और धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हुआ है। जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा और व्यूज के आंकड़े देख आपको भी भरोसा नहीं होगा। इस साल अरविंद अकेला कल्लू और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का गाना 'नाच रे पतरकी 2.0' का काफी हंगामा रहा है। इस गाने का पहला वर्जन भी काफी धमाकेदार रहा है। 

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया गाना 'झाल' लोगों को बहुत पंसद आ रहा है। इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 876K से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का एक और गाना 'ज़िन्दगी बन गए हो तुम' का भी हंगामा बरकरार रहा है। इस वीडियो को भी 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

ये भी पढ़ें-

Salman Khan से मिलने 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर आया शख्स, एक्टर ने भी की स्पेशल फैन से मुलाकात

Besharam Rang है पाकिस्तानी गाने की कॉपी? सिंगर ने आरोप लगाते हुए शेयर किया VIDEO

शीजान की मां ने किया दावा, 23 तारीख को इस शख्स को तुनिषा ने दिखाया फंदा बनाकर! वकीलों ने दिया ये बयान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement