Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इस भोजपुरी सिंगर ने किया नाबालिग से रेप, सोशल मीडिया में पोस्ट की प्राइवेट फोटोज

भोजपुरी गायक अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी को पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Poonam Shukla Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 09, 2023 0:00 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Babul Bihari Bhojpuri singer raped a minor

बॉलीवुड हॉलीवुड और साउथ के साथ-साथ आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री का भी काफी नाम है। भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर, एक्टर-एक्ट्रेस काफी सुर्खियां भी बटोरते हैं। हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जिसे सुनने के बाद आपको भी झटका लगेगा। बता दें भोजपुरी गायक अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी को एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Bigg Boss OTT 2 Trailer: सलमान खान ने किया धमाकेदार डांस, कहा- इस बार इतनी लगेगी कि आपकी मदद लगेगी

बता दें नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने के आरोप में एक भोजपुरी गायक को आज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान बिहार के रहने वाले अभिषेक (21) के रूप में हुई है, जिसे भोजपुरी गायक बाबुल बिहारी के नाम से भी जाना जाता है। 

'खतरों के खिलाड़ी' की एक्स कंटेस्टेंट ने 21 साल की उम्र में खरीदा खुद का घर, जताई खुशी

न्यायिक हिरासत में भेजा गया

उन्होंने बताया कि आरोपी दो साल पहले यहां के राजीव नगर इलाके में रहने के दौरान 13 साल की लड़की को बहलाता-फुसलाता था। उससे दोस्ती करने के बाद वह उसे एक होटल के कमरे में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी तस्वीरें खींच लीं। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद नाबालिग ने आरोपी से दूरी बना ली और उसके बारे में किसी को नहीं बताया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कुछ दिन पहले नाबालिग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। उन तस्वीरों को देखने के बाद पीड़िता के परिवार ने लड़की से पूछताछ की, जिसने उन्हें आपबीती सुनाई। पीड़िता के परिजन बुधवार को उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि पीड़िता से पूछताछ करने के बाद आरोपी के खिलाफ सेक्टर-14 थाने में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के प्रवक्ता ने सुभाष बोकेन ने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर आरोपी को कुछ घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया, उन्होंने बताया उसे शहर की एक अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement