Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्टर ने मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, ऐसे पुलिस के शिकंजे में फंसा आरोपी

भोजपुरी एक्टर मोहम्मद शाहिद दिल्ली के जामिया नगर में स्टार फिल्म्स के नाम से ऑफिस चलाता है और पहले से उस पर धोखाधड़ी, आर्म्स एक्ट, स्नैचिंग और जबरन वसूली के 9 मामले हैं।

Reported By : Jatin Sharma Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: March 03, 2023 7:29 IST
भोजपुरी एक्टर ने मांगी 1 करोड़ की रंगदारी- India TV Hindi
भोजपुरी एक्टर ने मांगी 1 करोड़ की रंगदारी

भोजपुरी एक्टर मोहम्मद शाहिद को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, एक्टर पर 1 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है। आरोपी मोहम्मद शाहिद दिल्ली के भोगल में रहता था और दिल्ली के जामिया नगर में स्टार फिल्म्स के नाम से ऑफिस चलाता है। मोहम्मद शाहिद उर्फ स्टार के कई नाम हैं जिनसे वह मशहूर है। लोग उसे स्टार, राज सिंघानिया, राज, लल्लन, लड्डन के नाम से भी जानते हैं। एक्टर मोहम्मद शाहिद पूर्व में धोखाधड़ी, आर्म्स एक्ट, स्नैचिंग और जबरन वसूली के 9 मामलों में शामिल है। पुलिस के मुताबिक, 27 फरवरी को शिकायतकर्ता मेहरुद्दीन अंसारी जो दिल्ली के जामिया नगर में रहते हैं उन्होने थाना न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में 25 फरवरी को शिकायत दी कि उनके मोबाइल पर 1 करोड़ रुपये की फिरौती की कॉल आई है उनसे जबरन वसूली करने वाले ने अपनी पहचान मर्डर केस के आरोपी बल्लू नाम के बदमाश के भांजे और फहद के रूप में बताई।

जिसके बाद थाना न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में एफआईआर 387/507 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था और जांच शुरू की गई थी। पुलिस ने जिस कथित मोबाइल नंबर से धमकी भरी कॉल आई थी, उसे सर्विलांस पर लगा दिया गया। कथित मोबाइल की लोकेशन से पता चला कि अपराधी लगातार अपने ठिकाने बदलता रहता था। इसके अलावा टीम को मोबाइल का इस्तेमाल करने वाले फोटो मिल गई। जिसके बाद उसकी जंगपुरा में लोकेशन मिली। जिसके बाद पुलिस ने एक अभिनेता शाहिद को पकड़ा जो बाटला हाउस जामिया नगर में रह रहा था।

मोबाइल लोकेशन से पकड़ा गया अपराधी

सरसरी तौर पर तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। मोहम्मद शाहिद के फोन की जांच करने पर पता चला कि उसी मोबाइल फोन का इस्तेमाल शिकायतकर्ता को जबरन वसूली और धमकी देने के लिए किया जा रहा था। निरंतर पूछताछ पर आरोपी मोहम्मद शाहिद ने खुलासा किया कि वो जामिया नगर में स्थित एक इमारत के तहखाने में स्टार फिल्म्स के नाम से एक कार्यालय चलाता है। 2014 से वह फहद नाम के युवक के संपर्क में है जो थाना जामिया नगर के हत्या के एक मामले में जेल में है। इसके अलावा उसने खुलासा किया कि फहद ने उसे एक अमीर व्यक्ति का पता लगाने के लिए कहा, जिससे वे पैसे वसूल कर सके। आरोपी शाहिद ने पाया कि शिकायतकर्ता एक बिल्डर है और दो पब्लिक स्कूलों का मालिक है। इसलिए 25 फरवरी को उसने फोन कर उससे 1 करोड़ रुपये की मांग की।

यह भी पढ़ें: 95वें ऑस्कर में Deepika Padukone को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Birthday Special: 'Breathless' गाने से शंकर महादेवन को मिली थी पहचान, यहां देखें उनके टॉप 5 Songs

सनी देओल और अमीषा पटेल की 'Gadar 2' की रिलीज से पहले छाए हैं 'गदर' के ये 10 दमदार डायलॉग्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement