Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kajal Raghwani को खुलेआम हाथ चूमकर प्रपोज करते दिखा ये भोजपुरी एक्टर, प्राइवेट पलों वाला Video Leak

Pradeep Pandey Chintu and Kajal Raghwani romantic video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 21, 2023 8:03 IST
Pradeep Pandey Chintu openly proposing Kajal Raghwani- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Pradeep Pandey Chintu openly proposing Kajal Raghwani

Pradeep Pandey and Chintu Kajal Raghwani: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काजल राघवानी का नाम सबसे ऊपर आता है। उनके हुस्न का हर कोई दीवाना है। काजल और एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू की जोड़ी इन दिनों फिल्म 'इश्क' को लेकर चर्चा में है। वहीं अब भोजपुरी सिनेमा जगत में दोनों की केमिस्ट्री की खूब चर्चा है। अब खबर ये है कि चिंटू ने अपने 'इश्क' का इजहार काजल राघवानी के हाथों को चूमकर कर दिया है। दोनों का ये रोमांटिक वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। 

काजल ने भी स्वीकार किया 'इश्क' 

प्रदीप के काजल को प्रपोज करने वाली खबर आग की तरह फिल्म इंडस्ट्री में फैली गई, चिंटू की फिल्म 'इश्क' का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें चिंटू बेहद रोमांटिक अंदाज में आंखों में आंखें डाले और काजल के हाथों को थाम कर अपने 'इश्क' का इजहार कर रहे हैं। चिंटू के इस प्रेम भरे आग्रह को काजल मना भी नहीं कर पाई और काजल ने भी चिंटू के 'इश्क' को स्वीकार कर लिया। 

शायराना है दोनों का अंदाज 

वायरल वीडियो में चिंटू ने अपने 'इश्क' के इजहार में काजल को क्या कहा यह सुनकर आप भी थोड़ी इमोशनल हो जाएंगे। चिंटू ने काजल को कहा कि संभल कर बोलो बात दूर तक जाएगी, अगर है इश्क तो कह दो, वरना देर हो जाएगी। जवाब में काजल ने कहा कि तुम मिले तो क्यों लगा मुझे, जिंदगी से मुलाकात हो गई। कुछ भी तो कहा नहीं मगर, जिंदगी से बात हो गई। ऐसे में देखना होगा कि दोनों का इश्क कितना परवान चढ़ता है, लेकिन उससे पहले दोनों की केमेस्ट्री ईद पर आप सभी अपने पास के सिनेमाघरों में देख सकेंगे।  

आज रिलीज होगी फिल्म 

गौरतलब है कि भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली काजल राघवानी की फिल्म 'इश्क' इस ईद पर देशभर के सिनेमाघरों में होगी। जिसकी तैयारी भी पुरी हो चुकी है। यानी दोनों के 'इश्क' का दीदार रमजान के चांद के साथ होगा। इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं, जिन्होंने दोनों की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री को देखते हुए उनके बीच चल रहे 'इश्क' के एंगल का हिंट दे चुके हैं। वैसे अब दोनों के इस वीडियो से कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। 

Honey Singh ने किडनैपिंग के आरोपों पर दिया जवाब, एक्टर ने बताया क्या है माजरा

आपको बता दें कि 'इश्क' में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह राजपूत, राज प्रेमी और अन्य हैं। फिल्म के लेखक, निर्माता, निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं। इसके गीतकार राजकुमार आर पांडेय और सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं। संगीत राजकुमार आर पांडेय का है। एक्शन डायरेक्टर प्रदीप खड़का और कोरियोग्राफी पप्पू खन्ना और कानू मुखर्जी हैं।

आकांक्षा दुबे ने मौत से पहले ही कहा था- मुझे कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार समर सिंह ही होगा, रोती बिलखती एक्ट्रेस का VIDEO आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement