Thursday, March 28, 2024
Advertisement

राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी गाना 'पिस्टल पे लहंगा' रिलीज, टाइटल पर हुआ विवाद!

भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा का गाना 'पिस्टल पे लहंगा' रिलीज हो चुका है। यह गाना महज 2 घंटे में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और संगीत रौशन सिंह ने दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 13, 2022 17:35 IST
pistal pe lahanga- India TV Hindi
Image Source : RAKESHMISHRA_OFFICIAL पिस्टल पे लहंगा

राकेश मिश्रा का गाना 'पिस्टल पे लहंगा' रिलीज हो चुका है। इस साल भोजपुरी गानों ने धमाल मचा रखा है। एक - एक बाद एक सुपरहिट गाने रिलीज हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इस भोजपुरी गाने 'पिस्टल पे लहंगा' पर बवाल मचा हुआ है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा को ट्रोल कर रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर राकेश मिश्रा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है।

राकेश मिश्रा के गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। राकेश मिश्रा का 'पिस्टल पे लहंगा' गाना इंटरनेट पर आते ही छा गया है। यूपी-बिहार के लोग राकेश मिश्रा के गानों पर थिरकने लगते हैं। राकेश मिश्रा एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही में राकेश का एक सॉन्ग 'पिस्टल पे लहंगा' सामने आया है, जो कि इंटरनेट की दुनिया में आग की तरह फैल रहा है। जहां उनके फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग उन्हें इस गाने के चलते जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया वर्ल्ड में इस गाने की चर्चा तेज हो गई है। राकेश मिश्रा के इस गाने की शुरुआत एक कहानी से हुई है जिसमें राकेश मिश्रा अपनी गर्लफ्रेंड के लिए पिस्टल चलाते नजर आए हैं। इस दौरान गिरफ्तारी हो जाती है और वे जेल से इस बारे में सोचते नजर आते हैं। 

लोगों को इस गाने का टाइटल अच्छा नहीं लग रहा है, जिस वजह से लोग राकेश मिश्रा को ट्रोल कर रहे हैं। गाने के टाइटल में लहंगा और पिस्टल के कॉन्बिनेशन पर लोग भड़क गए है। राकेश मिश्रा ने इस बात पर कहा की 'सोशल मीडिया पर किसी को ट्रोल करना बेहद आसान है, लेकिन जो भी हो ये गाना बेहद मजेदार है यह बात सभी लोगों ने माना है। मेरा अनुरोध है कि आप भी एक बार इस गाने को जरूर देखें। गाने में कहीं से भी आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है। यह बस मनोरंजन के लिए है। 

ये भी पढ़ें-

शादी के 10 साल बाद पापा बनने जा रहे Ram Charan इस तरह शेयर की खुशी!

Arbaaz Khan का गर्लफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप? Malaika Arora ने करण जौहर को बताया सच

'Mission Majnu' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस दिन OTT पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ-रश्मिका की फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement