Friday, April 26, 2024
Advertisement

शादी के 10 साल बाद पापा बनने जा रहे Ram Charan, इस तरह शेयर की खुशी

साउथ के सुपरस्टार राम चरण के घर में खुशियों की किलकारी गूंजने वाली है। उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही एक्टर पिता बनने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 13, 2022 17:36 IST
Ram Charan upasana kamineni konidela parents soon- India TV Hindi
Image Source : RAM CHARAN Ram Charan

साउथ के सुपरस्टार एक्टर राम चरण ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो और उनकी पत्नी उपासना अपनी पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। यानी कि वह पेरेंट्स बनने वाले हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। राण चरण और उपासना की शादी को 10 साल से हो चुके हैं, लेकिन अभी तक इस कपल को अपने बच्चे का इंताजर था। सोशल मीडिया पर राम चरण ने बताया कि मैं और उपासना अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटिड है। 

इस गुड न्यूज को राम चरण के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ही शेयर किया गया है। जिससे चिंरजीवी परिवार में खुशियों का माहौल है। साउथ के एक्टर राम चरण जल्द ही पापा बनने वाले हैं और इस खबर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक पोस्ट में लिखा है – हनुमान जी की कृपा से हमे बताते हुए खुश हैं कि उपासना और राम चरण जल्द ही पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। ये अनाउंसमेंट कपल के माता –पिता की ओर से की गई है। राम ने दिल और प्रार्थना वाले इमोजी के साथ अपने पिता के ट्वीट को रीट्वीट किया। अब हर कोई इस स्टार कपल को बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है।

राम चरण इस साल की मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' में नजर आ चुके हैं जिसने ब्लॉकबस्टर कलेक्शन किया था। फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन के सह-कलाकार थे। 

यह भी पढ़ें: 

Arbaaz Khan का गर्लफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप? Malaika Arora ने करण जौहर को बताया सच

'Mission Majnu' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस दिन OTT पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ-रश्मिका की फिल्म

यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियों के लिए प्रेग्नेंसी नहीं थी आसान, बार-बार हुआ था मिसकैरिज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement