Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियों के लिए प्रेग्नेंसी नहीं थी आसान, बार-बार हुआ था मिसकैरिज

यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों हर जगह चर्चा का विषय बने हुए हैं। अरमान की दो पत्नियां हैं जो एक ही समय में प्रेग्नेंट हुई हैं। इसी बीच उनकी पत्नियों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 13, 2022 13:38 IST
Armaan Malik instagram- India TV Hindi
Image Source : ARMAAN MALIK INSTAGRAM YouTuber Armaan Malik

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अचानक कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। हाल ही में अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक की बेबी बंप फ्लॉन्ट करती तस्वीरों को शेयर कर खुशखबरी दी थी। लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। अरमान ने तस्वीरों को कैप्शन दिया था, "मेरा परिवार", इसी बीच पायल मलिक और कृतिका मलिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि हमने पेरेंट्स बनने के लिए काफी संघर्ष किया है। 

घर बैठे नहीं जीत पाएंगे आप लाखों रुपये, बंद होने वाला है 'कौन बनेगा करोड़पति', ये है वजह

बता दें पायल मलिक और कृतिका मलिक ने अपने पुराने व्लॉग में प्रेग्नेंसी को लेकर आपबीती बताई हैं। उनकी बातें सुनकर किसी की भी आखें नम हो जाएंगी। कृतिका ने इस वीडियो में बताया उनका तीन बार मिसकैरिज हो चुका है। जिनमें दो बार बहुत भयंकर दर्द था, जिसके बाद भी उन्हें प्रेग्नेंसी कंसीव करने में कभी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन इस हादसे के दो बार बाद भी ओवरी कमजोर होने के कारण मिसकैरिज हो गया। 2018 में कृतिका की शादी हुई थी। 2019 में वो प्रेग्नेंट हो गई थीं, लेकिन 4 महीने बाद ही उनका वॉटर बैग लीक हो गया। 2019 के बाद 2021 में भी उनका मिसकैरिज हुआ। तीसरी बार 2022 फरवरी में भी वे  प्रेग्नेंट हुई थीं, लेकिन उनका उस समय भी मिसकैरिज हो गया। 

भीड़ में फंसकर रो रहा था मासूम, रणवीर सिंह से देखा नहीं गया; फिर जो उन्होंने किया फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

पायल को भी पहली बार प्रेग्नेंसी में सफलता नहीं मिली थी। पायल ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया था कि 2011 में मैं पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी, लेकिन ढाई महीने में ही मिसकैरिज हो गया था। मिसकैरिज की सफाई के दौरान डॉक्टर ने गलती से फिलीपिन ट्यूब में कुछ छोड़ दिया था, फिर उसे निकाला गया था। डॉक्टर ने बोल दिया था कि मां बनना आसान नहीं है अब, उन्हें लगा कि वे दूबारा मां नहीं बन पाएंगी। काफी मुश्किलों से कपल ने 2016 में एक बेटे को जन्म दिया। बता दें कृतिका पहली बार मां बनने वाली हैं,लेकिन पायल दूसरी बार। मलिक ने पायल के साथ 2011 में शादी की थी। 2018 में अरमान ने कृतिका से शादी की, जो उनकी पहली पत्नी की सबसे अच्छी दोस्त थीं। तब से ही ये चार सदस्यीय परिवार एक साथ रह रहा है। पायल और कृतिका को अक्सर तस्वीरों में एक साथ भी देखा जाता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement