Friday, April 26, 2024
Advertisement

'Mission Majnu' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस दिन OTT पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ-रश्मिका की फिल्म

'Mission Majnu' में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा रॉ एजेंट का किरदार निभाने वाले हैं। रश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ की फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 13, 2022 16:28 IST
sidmalh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDMALHOTRA 'Mission Majnu' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर Sidharth Malhotra और Rashmika Mandana की मच अवेटेड फिल्म 'Mission Majnu' का फर्स्ट पोस्टर आज रिलीज हो गया है। जासूसी थ्रिलर इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया गया है। फिल्म के पोस्टर में Sidharth Malhotra रॉ एजेंट लुक में हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर अगले साल यानि 20 जनवरी 2023 को होने वाला है। इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आने वाली है।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan का गर्लफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप? Malaika Arora ने करण जौहर को बताया सच

फिल्म से अपने पोस्ट को शेयर करते हुए Sidharth Malhotra ने लिखा, 'एक जांबाज एजेंट की अनसुनी कहानी, मिशन मजनू'। शांतनु बागची के निर्देशन में बनी फिल्म 'Mission Majnu' के पोस्टर को देखकर फैंस एक तरफ जहां खुश हैं कि उन्हें फिल्म ओटीटी पर देखने को मिलेगी, वहीं कुछ फैंस ऐसे भी है जो इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज क्यों नहीं किया जा रहा। 

यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियों के लिए प्रेग्नेंसी नहीं थी आसान, बार-बार हुआ था मिसकैरिज

Sidharth Malhotra के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'थैंक गॉड' में अजय देवगन के साथ नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। हालांकि फिल्म से नोरा फतेही का डांस नंबर फेमस हुआ था। सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। Sidharth Malhotra आज अपनी मेहनत और काबिलियत के बलबूते करियर के ऊंचे पायदान पर हैं। सिद्धार्थ ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी।  कम ही लोग जानते होंगे कि साल 2010 में शाहरुख की फिल्म 'माई नेम इज खान' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर के साथ बतौर सह निर्देशक काम किया था। आने वाले समय में सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं खबरों की मानें तो साल 2023 में Sidharth Malhotra बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से शादी भी रचा सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

घर बैठे नहीं जीत पाएंगे आप लाखों रुपये, बंद होने वाला है 'कौन बनेगा करोड़पति', ये है वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement