Friday, April 26, 2024
Advertisement

Arbaaz Khan का गर्लफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप? Malaika Arora ने करण जौहर को बताया सच

करण जौहर ने मलाइका से अरबाज और जॉर्जिया के ब्रेकअप की खबरों की सच्चाई के बारे में जानने की कोशिश की। करण ने मलाइका से पूछा- जब हाल ही में उनका (अरबाज) का ब्रेकअप हुआ तो क्या आपने उनसे इस बारे में बात की? इस पर मलाइका ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 13, 2022 16:13 IST
Malaika Arora ex husband arbaaz khan- India TV Hindi
Image Source : MALAIKA ARORA Malaika Arora

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका के एक्स हसबैंड एक्टर अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने तब सुर्खियां बटोरी जब जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह और अरबाज सिर्फ 'अच्छे दोस्त' हैं, हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि दोनों अलग हो गए हैं? और न ही दोनों ने इस पर कोई ऑफिशियल खुलासा किया है। लेकिन 'मूविंग इन विद मलाइका' के हालिया एपिसोड में फिल्ममेकर करण जौहर ने मलाइका से दोनों के रिलेशनशिप के बारे में कुछ ऐसे सवाल किए जिन्हें सुन आप भी चौक जाएंगे। 

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो Moving In With Malaika में अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट्स बता रही हैं। मलाइका के गेस्ट करण जौहर ने जब एक्ट्रेस से कई सारे पर्सनल सवाल पूछ तब करण ने मलाइका से ये भी पूछा कि अरबाज संग ब्रेकअप के बाद वो उनके साथ किस तरह का रिश्ता शेयर करती हैं? करण के इस सवाल पर मलाइका ने कहा- मुझे लगता है कि हमारे बीच अच्छी इक्वेशन है। हम दोनों एक दूसरे के साथ पहले से बहुत ज्यादा अच्छे हैं।

करण ने मलाइका से अरबाज और जॉर्जिया के ब्रेकअप की अफवाहों के बारे में भी पूछा। जिस पर मलाइका ने कहा वह अरबाज और जॉर्जिया के ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर श्योर नहीं हैं। मलाइका ने यह भी कहा कि वो इन सब चीजों के बारे में अरबाज या अपने बेटे अरहान से कभी बात नहीं करती हैं। बातचीत को जारी रखते हुए मलाइका कहती है कि, 'मैं ईमानदारी से सच कहूं तो, मैं यह सब सवाल कभी नहीं पूछती हूं। मैं एक ऐसी इंसान हूं, जो अपने बेटे से यह तक नहीं पूछती कि उनकी लाइफ में आखिर चल क्या रहा है। मुझे यह सब पूछना बिल्कुल सही नहीं लगता है। मुझे लगता है कि मैं अपनी लाइन क्रॉस कर रही हूं। मैं जानती हूं कई सारे कपल्स तलाक के बाद बच्चों से एक दूसरे की लाइफ के बारे में अपडेट लेते रहते हैं। लेकिन मैं ऐसा करना बिलकुल नहीं पसंद करती हूं और मैं इन सब चीजों से काफी दूर रहना पसंद करती हूं'।

इससे पहले मलाइका के शो Moving In With Malaika के पहले एपिसोड में फराह खान से अपने तलाक और फर्स्ट मैरिज के बारे खुल कर बात करते नजर आई थी। 

ये भी पढ़ें-

यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियों के लिए प्रेग्नेंसी नहीं थी आसान, बार-बार हुआ था मिसकैरिज

भीड़ में फंसकर रो रहा था मासूम, रणवीर सिंह से देखा नहीं गया; फिर जो उन्होंने किया फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

घर बैठे नहीं जीत पाएंगे आप लाखों रुपये, बंद होने वाला है 'कौन बनेगा करोड़पति', ये है वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement