Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Raju Punjabi Death: नहीं रहे हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी, लंबे समय से थे बीमार, 40 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

हरियाणवी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर राजू पंजाबी का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वे कुछ समय से बीमार चल रहे थे। राजू पंजाबी का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव रावतसर में किया जाएगा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 22, 2023 11:04 IST
Raju Punjabi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिंगर राजू पंजाबी का निधन

हरियाणवी इंडस्ट्री से सुबह- सुबह एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी का मंगलवार सुबह 4 बजे निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि राजू पंजाबी पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। राजू पीलिया से पीड़ित थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उनकी तबियत में सुधार आया और उन्हें घर भेज दिया गया था, लेकिन फिर अचानक बीते दिन उनकी तबियत खराब होने पर उन्हें दोबारा एडमिट कराया गया था। जिसके बाद राजू अपनी जिंदगी से जंग हार गए और 40 साल की उम्र में दुनिया से रुख़्सत हो गए। राजू अपने पीछे अपनी पत्नी और तीन बेटियों को रोता- बिलखता छोड़ गए हैं। 

सिंगर के पैतृक गांव रावतसर में आज होगा अंतिम संस्कार

राजू पंजाबी हरियाणा के होनहार सिंगर में से एक थे, उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी थी। ऐसे में उनके अचानक निधन से परिवार और फैंस सदमे में हैं। राजू की मौत की खबर मिलते ही उनके रिश्तेदार और फैंस उनके अंतिम दर्शन के लिए हिसार पहुंचने लगे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि आज शाम को उनके पैतृक गांव रावतसर में सिंगर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सपना चौधरी के साथ जोड़ी थी हिट

राजू पंजाबी को हरियाणा के अलावा पंजाब और राजस्थान में भी खूब सुना जाता था। वो हरियाणा का जाना पहचाना चेहरा थे। राजू और सपना चौधरी की जोड़ी काफी मशहूर थी। दोनों ने साथ में कई गाने दिए। राजू पंजाबी के फेमस गानों में सॉलिड बॉडी, सैंडल, तू चीज लाजवाब, देसी- देसी जैसे कई गाने शामिल हैं, जिसे सुनकर फैंस खुद को थिरकने से रोक नहीं पाते हैं। 

राजू पंजाबी का आखिरी गाना

आपको बता दें राजू पंजाबी ने 12 अगस्त को अपना आखिरी गाना रिलीज किया है।अस्पताल में एडमिट होने के बावजूद उन्होंने अपना गाना रिलीज किया। राजू पंजाबी के आखिरी गाने के बोल थे ‘आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था।' इस गाने को बनाने में करीब 2 साल का वक्त लगा था, लेकिन क्या पता था कि ये गाना उनके जीवन का आखिरी गाना साबित होगा।

 

जब प्रॉपर्टी नीलामी नोटिस पर सनी देओल से पूछा गया सवाल, तो जानिए उन्होंने क्या कहा

आमिर खान की दोनों एक्स पत्नियां एक साथ आईं नजर, रीना दत्ता- किरण राव ने साथ में दिए पैप्स को पोज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement