Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

VIDEO: आम्रपाली दुबे के 'सइयां जी सेल्फिस' निकले! नाराज होकर एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा

आम्रपाली दुबे अपनी अपकमिंग फिल्म 'विवाह 3' की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिनों आम्रपाली ने 'पतली कमरिया मोरी' गाने पर जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 24, 2022 17:13 IST
Amrapali Dubey- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Amrapali Dubey video

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के चाहने वालों की संख्या लाखों में है। आम्रपाली को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जिनके साथ आम्रपाली अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस को आम्रपाली की फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज का इंतजार रहता है। इन दिनों आम्रपाली दुबे अपने सेल्फिस सइयां को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हाँ, आम्रपाली दुबे के सइयां जी सेल्फिस बन गए है और उनसे वे नाराज भी बहुत हो गई है लेकिन रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में। दरअसल, आम्रपाली दुबे का नया गाना 'सइयां जी सेल्फिस' रिलीज किया गया है जिसमे उनके सइयां बने हैं एजाज अहमद। 

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने स्टेज पर लगाए ठुमके, डांस Video हुआ वायरल

इस गाने में आम्रपाली अपने सइयां यानी एजाज अहमद से नाराज नजर आ रही हैं और यह गाना बेहद ही गुदगुदाने वाला गाना है जिसे सुनकर फैन्स काफी खुश हो रहे हैं। गाने में खास बात यह है की गाने में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपनी आवाज दी है और साथ में आम्रपाली दुबे की आवाज भी खूब पसंद की जा रही है। 7 Heaven Bhojpuri के ऑफिशियल चैनल से रिलीज हुए इस गाने में आम्रपाली दुबे का इंडियन और वेस्टर्न दोनों लुक नजर आ रहा है। गाने को बेहद ही खूबसूरती से फिल्माया भी गया है, इस गाने का संगीत साजन मिश्रा ने दिया है।

दीपिका के गाने पर मोनालिसा ने दिखाई कातिलाना अदाएं, बोल्ड मूव्स से उड़ाए होश

'सइयां जी सेल्फिस' गाने का डायरेक्शन अनंजय रघुराज ने किया है और कोरिओग्राफर कानू मुख़र्जी हैं। Aamrapali Dubey के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'विवाह 3' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए बीते दिनों आम्रपाली दुबे उत्तर प्रदेश के अयोध्या में थीं। जहां उन्होंने अपनी मां का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। फिल्म की शूटिंग 2023 के शुरुआती महीनों में पूरी हो जाएगी, जिसके बाद इसकी रिलीज डेट रिवील की जाएगी। आम्रपाली दुबे की इस फिल्म का दर्शकों को इंतजार है।

'दंगल' की छोटी बबीता फोगाट बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photos देख रह जाएंगे दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement