Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने इस क्रिकेटर पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- गलत ढंग से छुआ...

भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल का कहना है कि वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थीं, इसी बीच उनके एक दोस्त ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। तभी उन्होंने देखा कि कुछ लोग उनके दोस्त को पीट रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 22, 2023 21:32 IST
sapna gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAPNAGILLOFFICIAL sapna gill

निरहुआ और रवि किशन जैसे दिग्गज सितारों के साथ काम कर चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल (Sapna Gill) ने भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सपना गिल (Sapna Gill) भोजपुरी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं। बीते दिनों क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने सपना गिल और उनके दोस्तों पर आरोप लगाया था कि सेल्फी लेने से मना करने पर एक्ट्रेस और उसके दोस्तों ने मारपीट की और कार का पीछा किया। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें सपना गिल और पृथ्वी शॉ नजर आ रहे थे और दोनों के बीच कहासुनी हो रही थी।

पृथ्वी शॉ की शिकायत पर सपना गिल और उनके दोस्तों को पुलिस पूछताछ ले लिए ले गई थी, जिसके बाद मुंबई की एक अदालत ने इस मामले में सपना और अन्य आरोपियों को सोमवार को जमानत दे दी थी। जमानत पर बाहर आने के बाद सपना गिल ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। सपना गिल के वकील काशिफ अली खान के एक आवेदन के अनुसार, दावा किया गया कि सपना गिल पर घातक हथियार से हमला किया गया था। इसके अलावा, छेड़छाड़ की गई और अनुचित तरीके से छुआ गया। सपना गिल ने कहा कि मुझे थप्पड़ मारा गया और प्राइवेट पार्ट को छुआ।

सपना गिन ने ये भी साफ किया कि उन्होनें किसी को नहीं मारा और न ही पैसों की मांग की है। सपना ने कहा कि वो क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को जानती ही नहीं थीं और ये सभी आरोप झूठे हैं। बता दें कि सपना गिल को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। कम समय में ही सपना गिल ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सपना गिल के इंस्टाग्राम पर उनकी कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी तस्वीरें हैं। सपना गिल बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में भी शामिल हुई थीं। सपना के इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन से जुड़ी कई तस्वीरें हैं जिनमें वह प्रियंका और निक के साथ पोज दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और विराट के बीच की दूरी होगी खत्म, अपकमिंग एपिसोड में आएगा ये ट्विस्ट

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के साथ मिलकर बनाया ये प्लान, आदिल को सिखाएंगी सबक

Ganapath Teaser: फिल्म के टीजर में धांसू एक्शन करते दिखे टाइगर श्रॉफ, इस दिन होगी रिलीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement