Friday, April 19, 2024
Advertisement

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के साथ मिलकर बनाया ये प्लान, आदिल को सिखाएंगी सबक

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी की वजह से लगातार चर्चा में हैं। आए दिन राखी के नए-नए वीडियो सामने आते रहते हैं जिनमें वह हर दिन नया खुलासा करती हैं। राखी अपने पति को गंभीर आरोपों में जेल भिजवा चुकी हैं।

Akanksha Tiwari Edited By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 22, 2023 18:42 IST
rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHISAWANT2511 rakhi sawant

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस समय उनकी दोस्त शर्लिन चोपड़ा का खूब साथ मिल रहा है। राखी और शर्लिन अक्सर साथ में नजर आती है और फिलहाल दोनों मैसूर गई हैं। राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी को सबक सिखाने का पूरा प्लान बना लिया है। मैसूर में एक ईरानी युवती ने आदिल के खिलाफ शादी का लालच देकर रेप करने का केस दर्ज करवाया है, मैसूर पुलिस ने इस सम्बन्ध में आदिल खान के खिलाफ एक FIR भी दर्ज की है, आज इस केस में आदिल खान दुर्रानी को मैसूर जिला कोर्ट में पेश किया गया जहां से पुलिस को रेप केस में आदिल खान से पूछताछ के लिए 5 दिन की पुलिस कस्टडी मिली है।

राखी सावंत अपनी दोस्त शर्लिन चोपड़ा के साथ ईरानी युवती को सपोर्ट करने आज मैसूर आईं। मैसूर कोर्ट परिसर में ही राखी सावंत फूट-फूटकर रोने लगीं, राखी ने आरोप लगाया कि इस्लाम कुबूल करने के बावजूद आदिल दुर्रानी के परिवार वालों ने उन्हें अस्वीकार कर दिया जिससे वो पूरी तरह टूट गई हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वो क्या करें और कहां जाएं।

ईरानी युवती ने आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया

मैसूर के वीवी पुरम पुलिस स्टेशन दर्ज की गई शिकायत में बताया गया है कि, ईरानी लड़की जो मैसूर में फार्मेसी की पढ़ाई करने आई थी वह और आदिल रिलेशनशिप में थे, फिर आदिल ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता को सपोर्ट करने आदिल की पत्नी राखी सावंत आज मैसूर आईं, राखी और शर्लिन ने कहा कि आदिल ने कई महिलाओं को शिकार बनाया है और दोनों मिलकर उन सभी महिलाओं को सपोर्ट करेंगे ताकि आदिल खान के खिलाफ एक मजबूत केस बनाया जा सके। बता दें कि राखी सावंत ने इस साल के शुरुआत में सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने 7 महीने पहले ही शादी रचा ली थी। लेकिन आदिल की वजह से सब से इस शादी को छिपाकर रखा। राखी सावंत ने शादी के बाद मुस्लिम धर्म भी अपनाया है और अपना नाम फातिमा रखा है। 

यह भी पढ़ें: Ganapath Teaser: फिल्म के टीजर में धांसू एक्शन करते दिखे टाइगर श्रॉफ, इस दिन होगी रिलीज

Kantara 2: उर्वशी रौतेला के बाद ऋषभ शेट्टी की फिल्म के प्रीक्वल में इस साउथ सुपरस्टार की हुई एंट्री

ये रिश्ता क्या कहलाता है: रिश्तों के अखाड़े में उतरी अक्षरा, अभिनव-कायरव के बीच हुआ बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement