Monday, April 29, 2024
Advertisement

राहुल शर्मा की 'डार्लिंग' बनेंगी अक्षरा सिंह, दोनों की जोड़ी मचाएगी धमाल!

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी नई फिल्म में धमाल मचाने के लिए तैयार है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग' की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म में वो राहुल शर्मा के साथ नजर आएंगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 03, 2023 23:48 IST
Darling, akshara singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिल्म डार्लिंग का पोस्टर

बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बनी और रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'डार्लिंग' की रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है। यह फिल्म इसी महीने के पहले हफ्ते में रिलीज होगी। इसके लिए तैयारियां जोर शोर पर है। इस बारे में फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने बताया कि 'डार्लिंग' को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है, तो अब उन्हें इंतजार नहीं करवाएंगे। फिल्म बनकर रिलीज को तैयार है और फिल्म का ट्रेलर भी आउट हो चुका है। अब हम फिल्म को इसी महीने यानि 7 जुलाई को रिलीज करेंगे। 

कमाल की होने वाली है फिल्म

प्रदीप के शर्मा ने कहा कि फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ हुआ तो रिलीज भी भव्यता के साथ होगी। यह फिल्म भोजपुरी सिने प्रेमियों को मनोरंजन का एक नया नजरिया देगा। फिल्म के कई हाई लाइट हैं, जिनमें बॉलीवुड एक्टर राहुल शर्मा की भोजपुरी परदे पर एंट्री, अक्षरा सिंह का पहली बार निर्देशक रजनीश मिश्रा की फिल्म में काम करना, मशहूर फिल्म मेकर रत्नाकर कुमार द्वारा फिल्म की प्रस्तुति, यूथ बेस्ड कथानक व और भी कई चीजें हैं, जो फिल्म को रूटीन फिल्मों से अलग बनाती हैं। एक बार फिर से इस फिल्म के जरिए रजनीश मिश्रा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते नजर आएंगे। 

ऐसी है कहानी
फिल्म 'डार्लिंग' एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो दीवानगी की हदें क्रॉस कर देता है। यह फिल्म सबों खास कर युवाओं को बेहद पसंद आने वाली है, इसलिए इसे जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें। फिल्म बेहद अच्छी है। बता दें कि फिल्म 'डार्लिंग' की को प्रोड्यूसर अनीता शर्मा है।  फिल्म 'डार्लिंग' में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा के साथ शुरुश्ती पाठक, अमित शुक्ला, संजय महानंद, रोहित सिंह मटरू और सुजान सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का खूबसूरत गीत रजनीश मिश्रा, प्रफुल्ल तिवारी और संतोष उत्पाती का है। म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। पीओपी प्रमोद पांडेय हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। एडिटर कोमल वर्मा हैं। एक्शन दिलीप यादव का है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और संजीव शर्मा ने की है। फिल्म का म्यूजिक वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के पास सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें: 'सत्या' की रिलीज के 25 साल बाद उर्मिला मातोंडकर को आया गुस्सा, बोलीं- इस बारे में न ही बात हो तो...!

 आखिर हनीमून पर पहुंच ही गए सनी देओल के लाडले बेटा-बहू, केनया के जंगलों में शेरों के साथ कर रहे एडवेंचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement