Friday, April 26, 2024
Advertisement

Year Ender 2022: 2022 में भोजपुरी इंडस्ट्री में इन गानों ने मचाई धूम, यूट्यूब पर छाए रहे ये सितारे

भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने और फिल्में लोगों के दिलों पर राज कर रही है। भोजपुरी फिल्मों के स्टार और सेलिब्रिटी बॉलीवुड और टॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री इस साल काफी चर्चा में रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 21, 2022 22:46 IST
Hit Bhojpuri Song year end of 2022- India TV Hindi
Image Source : BHOJPURI SONGS Bhojpuri Song 2022

भोजपुरी सिनेमा हर दिन नया मुकाम हासिल कर रहा है। आज के समय में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बाद अगर किसी के सबसे ज्यादा फैंस हैं तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री के हैं। भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों के गाने रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं। भोजपुरी के गाने किसी भी भाषा के गानों से ज्यादा वायरल होते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। भारत ही नहीं विदेश में भी भोजपुरी गाने सुनने जाते हैं और देखने वालों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिली रही है, यही वजह है ये गाने आते ही छा जाते हैं। बहुत से भोजपुरी गाने हैं, जिन्हें यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज मिले हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने और फिल्में लोगों के दिलों पर राज कर रही है। भोजपुरी फिल्मों के स्टार और सेलिब्रिटी बॉलीवुड और टॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री इस साल काफी चर्चा में रहा है। 

हैलो कौन 

लिस्ट में अलग नंबर रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय का भोजपुरी गाना 'हैलो कौन' है। यह भोजपुरी सिनेमा का पहला रैप सॉन्ग भी था। 'हैलो कौन' को अभी तक 914 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना आज भी वायरल होता रहता है, लोगों को इसे सुनना काफी पसंद है।

ठीक हैं
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के इस गाने ने तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। "ठीक हैं नून रोटी खाएंगे" गाना इतना वायरल हुआ था की बॉलीवुड और टॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी इस गाने पर रिली बनाई थी। 

पुदीना ऐ हसीना
भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह ने अपने सुपरहिट गाने 'पुदीना ऐ हसीना' से धमाल ही मचा दिया था। इस गाने के वायरल होने के बाद अब इसका 2.0 वर्जन कुछ दिनें पहले रिलीज किया गया है। जो कि रिलीज होते ही छा गया है और उसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 

ललकी
शिल्पी राज अपने नये गाने 'ललकी' को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। सिंगर के नये गाने ने यूट्यूब पर अभी तक धूम मचा रखी है। 'ललकी' के रिलीज होते ही उसे ढेर सारे लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं। 

छलकत हमरो जवनिया
लिस्ट में नंबर वन पर पवन सिंह का गाना है। पवन सिंह और बोल्ड एक्ट्रेस काजल राघवानी पर फिल्माया गया गाना 'छलकत हमरो जवनिया' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के वीडियो को अभी तक 462 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ये भी पढ़ें-

Pushpa 2: 'पुष्पा 2' में होगा धमाल! फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे ये एक्टर

यूट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां एक साथ हैं प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा अजीब परिवार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का होगा कमबैक?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement