Friday, March 29, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का होगा कमबैक?

Shivangi Joshi Mohsin Khan Comeback: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स अब एक बड़ा डिसीजन लेने वाले हैं। वह शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की वापसी की चर्चा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 11, 2022 8:13 IST
Shivangi Joshi and Mohsin Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shivangi Joshi and Mohsin Khan

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बीते 9 साल से टीवी की दुनिया में छाए हुए शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बीते कई दिनों से टीआरपी रिपोर्ट में नंबर 1 और 2 पर नहीं आ रहा है। लोगों को शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के जाने के बाद से शो उस तरह से कनेक्ट नहीं कर पा रहा। वहीं अब खबर है कि शो में एक बार फिर शिवांगी और मोहसिन का कमबैक होने वाला है। दरअसल दोनों स्टार्स का एक वीडियो सामने आने के बाद यह चर्चा तेज हो गई है। 

अक्षरा और अभिमन्यु का होगा बच्चा 

शो की कहानी की बात करें तो अक्षरा प्रेग्नेंट है और जल्द ही अभिमन्यु पापा बनने वाला है। बताया जा रहा है कि अक्षरा  जुड़वा बच्चों को जन्म देगी। इसी बीच ऐसा लग रहा है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान कमबैक करने वाले हैं। क्योंकि शो के मेकर्स ने इसका इशारा किया है। हालांकि अब तक ऐसी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 

शिवांगी जोशी और रणदीप राय कर रहे हैं डेट? जानिए अपनी रिलेशनशिप पर 'बालिका वधू 2' के अभिनेताओं ने क्या कहा

क्या है मोहिसन और शिवांगी के वीडियो में 

जिस वीडियो के बाद से यह चर्चा सामने आई उसमें नायरा-कार्तिक नजर आ रहे हैं। दरअसल, नायरा-कार्तिक की लव स्टोरी एक बार फिर से स्टार प्लस पर दिखाई जाएगी। इसी जानकारी को देने के लिए मेकर्स ने उनसे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में नायरा-कार्तिक के प्रपोजल से लेकर उनकी शादी तक की क्लिप दिखाई गईं। इस वीडियो को देखकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के फैंस इन कलाकारों के शो में वापसी की मांग कर रहे हैं। 

यूट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां एक साथ हैं प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा अजीब परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट, सई और पाखी के एक्सीडेंट को देख यूजर्स हुए लोटपोट, बोले- ये बस लटकी कैसे?

शाहरुख खान यंग एक्ट्रेस संग कर रहे रोमांस, काजोल निभा रही हैं मां की भूमिका! सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement