Friday, May 17, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में फिल्म थिएटर्स के फिर से खुलने पर आमिर खान ने जाहिर की खुशी

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच देश भर में सिनेमा थिएटर्स को बंद कर दिया गया था। वहीं कोविड-19 के कम होते मामलो के मद्देनजर थिएटर्स को फिर से खोला गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 01, 2021 19:32 IST
aamir khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GINORAMLUCKEN महाराष्ट्र में फिल्म थिएटर्स के फिर से खुलने पर आमिर खान ने जाहिर की खुशी

कुछ हफ्ते पहले महाराष्ट्र में फिल्म थिएटर खुलने की खबर ने सिनेप्रेमियों के चहरे पर मुस्कुान ला दी। सिनेमाघरों के फिर से खुलने के 24 घंटों के भीतर, सोशल मीडिया पर रिलीज की तारीख की बौछार हो गई। कई बॉलीवुड, टीवी और वेब कलाकार फिर से सिल्वर स्क्रीन का जादू दिखाने और देखने के लिए स्क्रीन पर आए और अपना उत्साह व्यक्त किया।

आमिर खान ने साझा किया कि यह बहुत खुशी की बात है कि आखिरकार महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुल गए हैं। हम सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कई बड़ी फिल्में रिलीज के लिए लाइन में हैं। सभी को शुभकामनाएं।

टीवी अभिनेता ऋत्विक धनजानी ने कहा कि यह कितना सुंदर एहसास है। मैं पूरी तरह से अभिभूत हूं। मैं अभी भी इस तथ्य को संसाधित नहीं कर सकता कि हमारे सिनेमाघर आखिरकार खुल गए हैं। हम वापस सामान्य हो गए हैं। हम सिनेमाघरों में वापस जा सकते हैं और एक फिल्म देख सकते हैं। यह एक जबरदस्त अहसास है। मैं बहुत खुश हूं।

नंदीश संधू ने अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि सिनेमाघरों में वापस आना एक शानदार अनुभव है। हम सभी सिनेमाघरों में वापस आने का इंतजार कर रहे थे। मैं 1.5 साल बाद वापस आया हूं। अनुभव बहुत अद्भुत रहा है।

प्रीति झंगियानी ने कहा कि थिएटर में हर जगह सुरक्षा के अद्भुत उपाय हैं। मुझे यकीन है कि हर कोई फिल्में देखने के लिए वापस आकर सुरक्षित महसूस करेगा। यह एक शानदार अनुभव है।

ऐश्वर्या सखुजा ने कहा कि फिल्मों में वापस आना मिश्रित भावनाओं के बैग की तरह है। मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं कभी दूर नहीं थी लेकिन बड़े पर्दे पर फिल्में देखकर मुझे एहसास होता है कि मुझे अब इसकी आदत नहीं है। मैं बहुत खुश हूं कि थिएटर खुल रहे हैं।

'सत्यमेव जयते 2' के निर्देशक मिलाप जावेरी ने कहा कि फिल्मों में वापस आना बहुत अच्छा है। यह बिल्कुल शानदार है। मुझे पॉपकॉर्न और ऑडी सीट की गंध याद आ रही थी। मैं सभी से फिल्में सिनेमाघरों में देखने के लिए आने का अनुरोध करूंगा। यह बिल्कुल सुरक्षित है। थिएटर सभी एसओपी का पालन कर रहे हैं। सब अद्भुत है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement