1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आप की अदालत: सनी देओल बचपन में थे मस्तीखोर, कार चलाने का था शौक

आप की अदालत: सनी देओल बचपन में थे मस्तीखोर, कार चलाने का था शौक

Read In English

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के जन्मदिन पर जानिए उनकी बचपन की शैतानियों के बारे में बताया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2019 22:57 IST
Sunny Deol in Aap ki Adalat- India TV
Sunny Deol in Aap ki Adalat

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल(Sunny Deol)  इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में आए थे। जहां उन्होंने अपने बचपन की शरारतों के बारे में बताया। साथ ही बताया उन्हें गाड़ियों से कितना प्यार था। सनी देओल के गुस्से वाले किरदार देखकर उनके फैन्स को लगता है कि वह गुस्से वाले हैं मगर असल जिंदगी में वह बहुत मस्तीखोर हैं। आप की अदालत में उन्होंने बताया कैसे 12 साल की उम्र में वह घर से चुपचाप गाड़ी लेकर चले जाते थे क्योंकि उन्हें गाड़ी चलाने का बहुत शौक था।

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा से बात करते हुए सनी देओल ने कहा- उन्हें बचपन से गाड़ी चलाना बहत पसंद था। सनी ने बताया बचपन में जब उन्हें गाड़ी चलाने से मना किया जाता था तो वह रात को चुपचाप गाड़ी ले जाते थे और लॉन्ग ड्राइव पर निकल जाते थे।

सनी देओल ने बताया आज के समय में भी वह अपनी गाड़ी से खुद ड्राइव करके जाना पसंद करते हैं। उन्हें फ्लाइट से ज्यादा ड्राइव करना पसंद है। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि सनी ने बताया बचपन में उनका पढ़ाई में मन नहीं लगता था और वह हर समय स्पोर्ट्स पर ध्यान देते थे। जब उनसे पूछा गया कि वह पढ़ाई से ज्यादा लड़कियों पर ध्यान देते थे। तब सनी ने ब्लश करते हुए बताया, पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने के पीछे का सबसे बड़ा कारण स्पोर्ट्स था लड़कियां तो बहुत ही छोटा कारण थीं।

सनी देओल ने बताया वह बहुत शर्मिले थे जिसकी वजह से लड़ियों से बात करने से डरते थे। साथ ही मजाक करते हुए उन्होंने कहा- इसलिए मैं इंग्लैंड ड्रामा स्कूल गया था ताकि लड़कियों से बात कर सकूं और बड़े पर्दे पर बेहतर तरीके से काम कर पाऊं मगर ऐसा हो नहीं पाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13