Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Breathe 2: अभिषेक बच्चन का भी होगा डिजिटल डेब्यू, माधवन को किया रिप्लेस

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अमेजन प्राइम के 'ब्रीद 2' से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज में वह लीड रोल करते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 15, 2018 22:17 IST
Abhishek Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अमेजन प्राइम के 'ब्रीद 2' से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज में वह लीड रोल करते नजर आएंगे। 'ब्रीद' के पहले सीजन में आर माधवन लीड रोल में थे। अभिषेक इस शो के मेकर्स से बहुत खुश हैं क्योंकि उन्होंने इस शो की डिटेल पर बहुत मेहनत की है।

अभिषेक ने कहा- ''ब्रीद में मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित कहानी के डिटेल ने किया। यह स्ट्रीमिंग मीडियम में संभव है क्योंकि इसमें फिल्म की तुलना में दर्शकों को बांधने का समय चार गुना ज्यादा होता है।''

'ब्रीद 2' को मयंक शर्मा डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने पहली सीजन भी डायरेक्ट किया था। वेब सीरीज को Abundantia Entertainment प्रोड्यूस कर रहा है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सइद और मयंक ने लिखा है। अभिषेक ने कहा कि इस सीरीज के लिए हां कहने में उन्होंने दो बार नहीं सोचा क्योंकि उन्हें इसकी कहानी बहुत अच्छी लगी।

अभिषेक ने कहा- ''मेरे लिए, कहानी और डायरेक्टर की दृष्टि सबसे अहम है। किसी भी प्रोजेक्ट के लिए हां कहने से पहले मैं इन दो बातों पर गौर करता हूं। अगर यह दोनों सही है तो कोई शक नहीं होता।''

अभिषेक का कहना है कि बतौर दर्शक वह स्ट्रीमिंग मीडियम को एंजॉय करते हैं, लेकिन उनका मानना है कि यह कभी मेनस्ट्रीम सिनेमा की जगह नहीं ले सकता।

अभिषेक भविष्य में डिजिटल मीडियम के लिए प्रोड्यूस भी करना चाहेंगे। 'ब्रीद' के पहले सीजन में अमित साध सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रोल में थे। दूसरे सीजन में भी वह नजर आएंगे।

Also Read:

गौरी खान ने ईशा अंबानी की संगीत से शेयर की तस्वीर, शाहरुख खान ने ऐसे किया रिएक्ट

Bigg Boss 12: 'जीरो' के प्रमोशन के लिए आएंगे शाहरुख खान, सलमान खान संग होगी मस्ती

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस स्विट्जरलैंड में मनाएंगे अपना हनीमून?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement