Friday, April 26, 2024
Advertisement

Cond Nast Traveller India मैंगजीन के डिजिटल कवर पेज में हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आईं ऐश्वर्या, देखें तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन Condé Nast Traveller India magazine के 50वें एडिशन के कवर पेज में अपने जलवे बिखरती हुई नजर आईं। ऐश्वर्या इस कवर पेज में बोल्ड ग्रीन और रेड कलर के आउटफिट्स में नजर आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 14, 2018 16:40 IST
Aishwarya Rai- India TV Hindi
Image Source : INSCTRAGRAM/CNTRAVELLERIN Aishwarya Rai

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन  Condé Nast Traveller India magazine के 50वें एडिशन के कवर पेज में अपने जलवे बिखरती हुई नजर आईं। ऐश्वर्या इस कवर पेज में बोल्ड ग्रीन और रेड कलर के आउटफिट्स में नजर आईं।

इस खूबसूरत कवर में ऐश्वर्या ने सेक्सी ऑफ शोल्डर ग्रीन कलर का स्वेटर के साथ स्कर्ट पहना हुआ है। इसके सात ही अपने लुक को पूरा करने के लिए बूट्स पहनें। इसके साथ ही खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ अपनी स्टाइल को कंप्लीट किया।

 ऐश्वर्या राय ने मैंगजीन के साथ इंटरव्यू में अपने और आराध्या के ट्रेवल के बारें में बताया। उन्होंने कहा, 'अभिषेक और मैं पहली बार साथ में गोवा गए थे, जब वह केवल 4 माह की थी।' ट्रेवल उसके इम्यूनिटी पर पॉजिटिव इफेक्ट डालती है।

एक बार फिर रेड कलर की ड्रेस पहनकर हॉट नजर आईं दीपिका, देखें खूबसूरत तस्वीरें

ईशा अंबानी अपनी शादी के दिन दिखीं अप्सरा जैसी, वेडिंग लहंगा डिजाइन करने के पीछे था इनका हाथ

Nick Kids Choice Awards 2018: पिंक कलर के गाउन में आलिया भट्ट नजर आईं हॉट, देखें दिलकश तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement