Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

इस अभिनेत्री ने ईद के मौके पर अनाथ बच्चों को कराया भोजन

ईद उल-जुहा के मौके पर शनिवार को लोकप्रिय अभिनेत्री ने अनाथ बच्चों को भोजन कराया। उनका कहना है कि वह अनाथ बच्चों को भोजन कराकर इस त्योहार को मनाती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 03, 2017 16:35 IST
india tv- India TV Hindi
gulfam khan naamkaran_india tv

मुंबई: ईद उल-जुहा के मौके पर शनिवार को लोकप्रिय अभिनेत्री गुलफाम खान ने अनाथ बच्चों को भोजन कराया। उनका कहना है कि वह अनाथ बच्चों को भोजन कराकर इस त्योहार को मनाती हैं। गुलफाम ने अपने बयान में कहा, "ईद उल-जुहा बलिदान का ईद है। हालांकि, पवित्र कुरान में पशुओं की कुर्बानी देने का जिक्र है, मुझे लगता है कि इसका गहरा अर्थ है, इसलिए जहां तक मेरी सोच का सवाल है, मेरा मानना है कि हमें अल्लाह की राह में अपनी प्रिय चीजों की कुर्बानी देनी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "यह भौतकिवादी या भावनात्मक रूप से कुछ भी हो सकता है। यह दर्शाता है कि सच के साथ खड़ा होने के लिए आप कितनी दूर जा सकते हैं, मुझे अभी भी उस ऊंचाई पर पहुंचने के लिए लंबी दूरी तय करनी है, लेकिन अब तक मैं कोशिश करती आई हूं कि इस दिन अनाथ बच्चों को खाना खिलाऊं।"

अभिनेत्री ने बताया कि वह कभी-कभी अपनी मौजूदगी में बच्चों को खाना खिलाने की कोशिश करती हैं, अनाथालय दूर होने पर वह उनके लिए खाना भिजवा देती हैं, ताकि वे भी इस त्योहार का जश्न मना सकें।

उन्होंने कहा कि अल्लाह सही राह पर चलने के लिए हमें सब्र, प्यार और ज्ञान दें। 

गुलफाम 'नामकरण' जैसे शो में काम करने के लिए जानी जाती हैं।

​(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement