Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

'होटल मिलन' फेम एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हुआ हमला, धीरूभाई अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा के ऊपर बीती रात चाकू से जानलेवा हमला हुआ है।

Joyeeta Mitra Suvarna Reported by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: October 27, 2020 14:37 IST
'होटल मिलन'  फेम एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हुआ हमला, धीरूभाई अस्पताल में एडमिट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALVIMALHOTRA 'होटल मिलन'  फेम एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से हुआ हमला, धीरूभाई अस्पताल में एडमिट

फिल्म 'होटल मिलन' की एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा के ऊपर बीती रात चाकू से जानलेवा हमला हुआ है। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया है। बीती रात मालवी पर एक पुराने दोस्त ने चाकू से हमला कर दिया। उसने एक्ट्रेस पर तीन बार वार किया। 

वर्सोवा पुलिस के अनुसार खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले योगेश नाम शख्स ने हमला किया है। फिलहाल अभिनेत्री खतरे से बाहर है।  बताया जा रहा है कि यह मामला एकतरफा प्यार का है।

मालवी मल्होत्रा टीवी शो 'उड़ान' में नजर आ चुकी है। इसके अलावा की टीवी सोप्स और फिल्मों में नजर आ चुकी है। वह तेलुगू फिल्म 'कुमारी 21 एफ', तमिल फिल्म 'नदिक्कू एंडी' भी नजर आ चुकी है। 

इस केस के सिलसिले में मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। पुलिस को वारदात वाली जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों से कुछ अहम सुराग मिले है।

अभिनेत्री की शिकायत के मुताबिक, आरोपी योगेश महिपाल से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। जिसके बाद वह काम के सिलेसिले में उससे एक बार मिली। सोमवार की रात वह जब घर से बाहर निकली तो योगेश अपनी कार लेकर बाहर खड़ा था। वह मुझे बीच रास्ते रोकने लगा। जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो उस पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद वह फरार हो गया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement