1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पंजाब में लॉकडाउन के बावजूद शूटिंग कर रही थी उपासना सिंह, केस दर्ज

पंजाब में लॉकडाउन के बावजूद शूटिंग कर रही थी उपासना सिंह, केस दर्ज

कपिल शर्मा के शो में बुआ बनकर लोकप्रियता बटोरने वाली उपासना सिंह कोरोना नियमों को तोड़कर शुगर मिल में शूटिंग कर रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 04, 2021 12:11 IST
उपासना सिंह- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAMITSUPASANASINGH उपासना सिंह

कपिल शर्मा के शो में बुआ जी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस उपासना सिंह के खिलाफ लॉकडाउन के बावजूद शूटिंग करने के आरोप में पुलिस केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि उन्होंने बताया कि उपासना सिंह और उनकी टीम पर कोरोना लॉकडाउन होने के बावजूद देर रात दस बजे मोरिंडा शुगर मिल में कई दर्जन लोगों के साथ शूटिंग कर रही थी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रू मेंबर समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इससे पहले पंजाब में ही कोरोना पाबंदियों के बावजूद शूटिंग करने के मामले में जिम्मी शेरगिल और गिप्पी ग्रेवाल भी फंस चुके हैं। उपासना सिंह की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि उनके साथियों के खिलाफ महामारी आपदा अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। 

उपासना सिंह पंजाबी फिल्मों की बड़ी मशहूर अदाकारा हैं। उनको टीवी पर कपिल शर्मा को शो में बुआ के किरदार में लोकप्रियता मिली। 

बताया गया है कि उपासना शुगर मिल में बुआ जी कुट्टन गे नामक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। राज्य में कोरना कर्फ्यू लगा है और इस लिहाज से एक साथ लोगों का जुटना औऱ रात में शूटिंग करना बिलकुल बंद है। ऐसे में उपासना सिंह और अन्य लोगों को शुगर मिल में शूटिंग की इजाजत कैसे मिल गई, पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है।

इससे पहले गिप्पी ग्रेवाल को भी पटियाला के बनूड़ में बिना इजाजत शूटिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर उन्हें रिहा किया गया था। इससे पहले जिम्मी शेरगिल भी अपने क्रू मेंबरों के साथ कोरोना नियमों के  उल्लंघन में  पुलिस कार्रवाई का सामना कर चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X