Friday, April 19, 2024
Advertisement

इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता कोरोना पॉजिटिव, नेहा कक्कड़ ने लिखा : Get well soon

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानाकरी आदित्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2021 16:59 IST
aditya narayan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADITYANARAYANOFFICIAL आदित्य नारायण 

देशभर में कोरोना वायरस के दूसरे वेब की शुरूआत हो चुकी है। कोरोना ने सबसे पहले महाराष्ट्र को अपने चपेट में लिया है। फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि कई बॉलीवुड कलाकारों के कोरोना वायरस से संक्रित होने का सिलसिला लगातार जारी है। रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आमिर खान और आर. माधवन के बाद बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और दूरसे सोशल मीडिया अकाउंड पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। 

सैम मानेकशॉ की बॉयोपिक का टीजर लॉन्च, बैकग्राउंड में गूंजी गुलजार की आवाज ने बताया फिल्म का नाम

इंस्टा पर पोस्ट करते हुए आदित्य ने लिखा- 'सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और होम क्वारंटीन पर   हैं। कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। यह भी गुजर जाएगा।' पोस्ट के अंत में उन्होंने रेड कलर की दिल की इमोजी भी बनाई है। 

आदित्य के इस पोस्ट पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने कमेंट करते हुए लिखा-' गेट वेल सून'  

कोरोना की वैक्‍सीन आने के बाद से बॉलीवुड धीरे-धीरे अपने सामान्य कामकाज की ओर बढ़ रहा था। उसने अपनी रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी थी और शूटिंग शुरू कर दिए  थे, लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और कई बॉलीवुड कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं। 

आलिया भट्ट, रुपाली गांगुली से लेकर नारायणी शास्त्री तक हुईं कोरोना संक्रमित, बी-टाउन के ये सेलेब्स भी हैं कोरोना की चपेट में

आदित्य नारायण पिछले साल 1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधे थे। बड़े ही धूम-धाम से परिवार और कुछ करीबियों की मौजूदगी में आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए थे, जिसके कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया था। 

इससे पहले खबर आई थी कि रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के मेकर्स ने शो के स्थायी होस्ट आदित्य नारायण को कुछ समय के लिए छुट्टी दे दी है। तब तक के लिए उनकी जगह एक्टर जय भानुशाली शो को होस्ट करेंगे। 

मीका सिंह के साथ सगाई की अफवाहों पर आकांक्षा पुरी ने तोड़ी चुप्पी, बताई असली वजह

इस बात की जानकारी खुद जय भानुशाली ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी।  जय ने सेट से दो तस्वीरें पोस्ट की थीं. तस्वीरें शेयर करते हुए जय ने लिखा था, 'इंडियन आइडल 12' को होस्ट किया।  सभी कंटेस्टेंट्स और जजों के साथ काफी मजा आया और रेखा जी से मिलने का मौका मिला। ये शनिवार और रविवार रेखा जी के फैंस के नाम है। रेखा जी ने सेट पर कमाल किया है।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement