1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अदनान सामी ने लगवाई करोना वैक्सीन की दूसरी डोज़, किया ये पोस्ट

अदनान सामी ने लगवाई करोना वैक्सीन की दूसरी डोज़, किया ये पोस्ट

अदनान सामी को कोविड-19 का दूसरा टीका लग गया और उन्होंने सभी को सामान्य जीवन में वापस आने के लिए शॉट लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2021 17:28 IST
ADNAN SAMI- India TV Hindi
Image Source : ADNAN SAMI अदनान सामी ने लगवाई करोना वैक्सीन की दूसरी डोज़

मुंबई: सिंगर अदनान सामी को कोविड-19 का दूसरा टीका लग गया और उन्होंने सभी को सामान्य जीवन में वापस आने के लिए शॉट लेने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा, "कौन सा टीका लेना है, इस पर ध्यान देना बंद करो, उनकी सलाह, बस इसे खत्म करो। अदनान ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अस्पताल में अपना शॉट लेते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया: "दूसरी खुराक हो गई! अपने आप को टीका लगवाएं और अपने सामान्य जीवन में वापस आएं मेरे प्यारो ! सुरक्षित रहें ! हैश टैग अदनान सामी हैश टैग बालीवुड हैश टैग वैक्सीनेशन डन हैशटैग कोविड-19 हैश टैग कोविड हैशटैग कोरोनावायरस हैश टैग कोरोना हैशटैग स्टेसेफ हैशटैग लव हैशटैग लाइफ। "

अपने नाम की मटन की दुकान पर बोले सोनू सूद 'मैं शाकाहारी हूं'

गायक ने रविवार की सुबह फोटो साझा करने वाली वेबसाइटों पर एक नोट साझा किया जिसमें सभी नेटिजन्स को जो भी टीका उपलब्ध है उसे लेने के लिए कहा। उन्होंने नोट पर लिखा: "हर किसी से यह पूछने का जुनून है कि आपने कौन सा टीका लिया?' और फिर वो कहते चले जाते हैं.. अरे मैं इंतजार कर रहा हूं ऐसी-ऐसी वैक्सीन का..या..मैं इंतजार कर रहा हूं उस वन डोज वैक्सीन वगैरह का !!

कियारा आडवाणी बनीं 'जलपरी', बिकिनी में अंडरवॉटर स्विमिंग की फोटो शेयर करते ही हुई Viral

"सुनो 'शरलॉक ', अगर आपको सिरदर्द है, तो आप जो भी दवा ले सकते हैं उसे ले लेंगे .. यह एक फ्रिकिन रेस्तरां नहीं है। . यह एक संकट है और यह जीवन के लिए खतरा है - जो कुछ भी उपलब्ध है उसे ले लो और सुरक्षित हो जाओ। एएसएएप!! अवधि!"

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X