Friday, May 03, 2024
Advertisement

कंगना रनौत के दफ्तर के बाद अब घर पर BMC की नज़र, कोर्ट से मांगी तोड़ने की इजाजत

बीएमसी का कहना है कि कंगना रनौत के फ्लैट में भी कई बदलाव किए गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2020 18:55 IST
kangana ranaut home- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऑफिस के बाद अब कंगना के घर पर भी बीएमसी बोलेगी धावा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के फ्लैट में तोड़फोड़ करने के बाद अब बीएमसी एक्ट्रेस के खार स्थित घर पर भी एक्शन की तैयारी में है। बीएमसी का कहना है कि फ्लैट में भी कई बदलाव किए गए हैं। बता दें कि इससे पहले बीएमसी ने उनके बांद्रा के कार्यालय को तोड़ने की कार्रवाई की थी। 

बताया जा रहा है कि फ्लैट पर कोर्ट का स्टे हटने के बाद बीएमसी कार्रवाई कर सकती है। बीएमसी का कहना है कि फ्लैट में कई बदलाव किए गए हैं। मार्च 2018 में नोटिस दिया गया था। बीएमसी ने कंगना के खिलाफ सिविल कोर्ट में अर्जी लगाई है और अवैध निर्माण को तोड़ने की इजाजत मांगी है।

कंगना रनौत के ऑफिस में BMC की तोड़-फोड़, अनुपम खेर ने कहा- बुलडोजर नहीं बुलीडोजर

बीएमसी ने कथित रूप से कंगना की बांद्रा स्थित संपत्ति को गैरकानूनी रूप से मोडिफिकेशन और एक्सटेंशन के लिए तोड़ना शुरू कर दिया था। अभिनेत्री ने इमारत तोड़े जाने की तस्वीर भी साझा की थी। बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने हालांकि इमारत को ढहाने से रोकने का आदेश पारित कर दिया। कंगना के वकील ने हाईकोर्ट के समक्ष सुबह बीएमसी के नोटिस को चुनौती दी थी, जिसमें कहा गया था कि बांद्रा पश्चिम स्थित ऑफिस के निर्माण में कोई गैर-कानूनी कदम नहीं उठाया गया है।

हाईकोर्ट ने बीएमसी को कंगना की याचिका के संदर्भ में गुरुवार दोपहर 3 बजे तक जवाब दायर करने का निर्देश दिया। यहां तक कि जब हाईकोर्ट इस मामले की सुनवाई कर रहा था, तब पुलिस के साथ मौजूद बीएमसी एच-वेस्ट वार्ड की टीम ने अदालत के आदेशों की प्रतीक्षा में ऑफिस ढहाने की प्रक्रिया को रोक दिया। हालांकि, अंदर और बाहर से ऑफिस परिसर का एक महत्वपूर्ण हिस्से को बुलडोजर, जेसीबी और अन्य भारी उपकरणों के इस्तेमाल से ढहा दिया गया।

इससे पहले, बीएमसी ने ऑफिस के बाहर एक नोटिस चिपकाया, जिसमें कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा मंगलवार के नोटिस के मद्देनजर दायर जवाब को खारिज कर दिया गया था, जिसमें बीएमसी ने उनके कार्यालय में चल रहे निर्माण में कई उल्लंघनों का जिक्र किया था। इसके कुछ ही घंटो बाद ऑफिस तोड़ना शुरू कर दिया गया।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement