1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

जैसे ही पता चाल की रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित हैं, अभिनेता के लिए फैंस की तरफ से सोशल मीडिया पर उनके 'जल्द ही ठीक जाने' की कामना की जा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2021 19:13 IST
After Ranbir Kapoor's corona infection, fans on social media are wishing to get well soon- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CHIKKU_KOHLI Ranbir Kapoor

बॉलीवुड सितारों में रणबीर कपूर हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। अभिनेता घर पर क्वारंटीन हैं और सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। जैसे ही नीतू कपूर ने पुष्टि की कि रणबीर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, अभिनेता के लिए फैंस की तरफ से सोशल मीडिया पर उनके 'जल्द ही ठीक जाने' की कामना की जा रही है। 

उनकी मां नीतू कपूर ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी। 

नीतू ने रणबीर की तस्वीर को शेयर कर लिखा, ''आपकी फिक्र और आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर ने कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह दवा पर हैं और अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। वह घर पर सेल्फ क्वारंटीन हैं सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं।''

बता दें रणबीर कपूर के चाचा रणधीर सिंह ने भी अभिनेता की तबीयत नासाज होने के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन यह पता नहीं है कि वह कोरोना संक्रमित हैं या नहीं।

Oye Hoye Hoye: धनश्री वर्मा और जस्सी गिल के नए म्यूजिक वीडियो का ऐलान, 12 मार्च को किया जाएगा रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X