Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

जैसे ही पता चाल की रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित हैं, अभिनेता के लिए फैंस की तरफ से सोशल मीडिया पर उनके 'जल्द ही ठीक जाने' की कामना की जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2021 19:13 IST
After Ranbir Kapoor's corona infection, fans on social media are wishing to get well soon- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CHIKKU_KOHLI Ranbir Kapoor

बॉलीवुड सितारों में रणबीर कपूर हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। अभिनेता घर पर क्वारंटीन हैं और सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। जैसे ही नीतू कपूर ने पुष्टि की कि रणबीर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, अभिनेता के लिए फैंस की तरफ से सोशल मीडिया पर उनके 'जल्द ही ठीक जाने' की कामना की जा रही है। 

उनकी मां नीतू कपूर ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी। 

नीतू ने रणबीर की तस्वीर को शेयर कर लिखा, ''आपकी फिक्र और आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर ने कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह दवा पर हैं और अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। वह घर पर सेल्फ क्वारंटीन हैं सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं।''

बता दें रणबीर कपूर के चाचा रणधीर सिंह ने भी अभिनेता की तबीयत नासाज होने के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन यह पता नहीं है कि वह कोरोना संक्रमित हैं या नहीं।

Oye Hoye Hoye: धनश्री वर्मा और जस्सी गिल के नए म्यूजिक वीडियो का ऐलान, 12 मार्च को किया जाएगा रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement