1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के पिता ने सपोर्ट के लिए कराया बेटी के नाम का टैटू

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के पिता ने सपोर्ट के लिए कराया बेटी के नाम का टैटू

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल है, उन्हें सपोर्ट करने के लिए पिता संतोख ने कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आपकी आंखें भी भर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 15, 2021 15:50 IST
शहनाज गिल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHEHNAAZ GILL, @SUNILKU947645 शहनाज गिल

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर का निधन हो गया, बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक आया। कूपर अस्पताल ने पुष्टि की कि उस सुबह उन्हें मृत लाया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल उनके आकस्मिक निधन के बाद से ठीक नहीं हैं। वो टूट गई हैं और उन्हें संभालने और उनका सपोर्ट देने के लिए पिता संतोख ने इस कठिन समय के दौरान अपनी बांह पर टैटू बनवाया है और उसमें बेटी शहनाज गिल का नाम लिखवाया है।

इंटरनेट पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें संतोख गिल को टैटू कराते देखा जा सकता है। टैटू में प्रार्थना की पोजीशन में हाथ बना है और गुलाब भी बना है, बीच में शहनाज़ गिल का नाम लिखा है। देखिए वायरल तस्वीरें और वीडियो-

 

सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली। मुंबई के कूपर अस्पताल ने उनके निधन की पुष्टि की थी। अस्पताल के एक अधिकारी के मुताबिक, सुबह करीब 9:25 बजे उन्हें मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया। कुछ दिनों बाद, सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया और गोपनीयता का अनुरोध किया।

बयान में लिखा है, "उन सभी का दिल से आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार दिया है। यह निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वह अब हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहते हैं! सिद्धार्थ ने उनकी निजता को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता को शोक करने की अनुमति दें।" पुलिस को धन्यवाद देते हुए, बयान जारी रहा, "मुंबई पुलिस बल को उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए विशेष धन्यवाद। वे एक ढाल की तरह रहे हैं, हमारी रक्षा करते हैं और दिन के हर मिनट हमारे साथ खड़े रहते हैं! कृपया उसे अपने विचारों में रखें और प्रार्थना। ओम शांति - शुक्ल परिवार।"

सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। उन्होंने 2008 में टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। टीवी शो 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ ने फरवरी 2020 में 'बिग बॉस 13' का खिताब जीता और इस समय उनका करियर पीक पर था।

वह बिग बॉस 13 के घर में शहनाज गिल से मिले और रिपोर्ट्स थी की दोनों डेट कर रहे हैं, शहनाज ने तो कई बार खुलेआम अपने प्यार का इजहार भी किया है। प्रशंसकों ने उनकी केमिस्ट्री को ऑन और ऑफ-स्क्रीन पसंद किया, फैंस ने उन्हें सिड-नाज़ नाम दिया था। 

Click Mania