Friday, April 19, 2024
Advertisement

4 साल से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद ऐश की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल को फिल्मों में लाकर सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म फ्लॉप हो गई मगर ऐश्वर्या से चेहरा मिलने की वजह से स्नेहा चर्चा में आ गई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 04, 2017 11:39 IST
sneha ullal- India TV Hindi
sneha ullal

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान ने ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद ऐश की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल को फिल्मों में लाकर सभी को हैरान कर दिया था। आपको 'लकी' फिल्म की स्नेहा उल्लाल तो याद ही होंगी। स्नेहा की फिल्म 'लकी' बॉक्सऑफिस में ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा पाई, मगर ऐश्वर्या से चेहरा मिलने की वजह से स्नेहा चर्चा में आ गई थीं। साल 2005 में फिल्म ‘लकी’ करने के बाद स्नेहा साल 2014 में एक तमिल फिल्म में नजर आई थीं। उसके बाद स्नेहा का कुछ पता नहीं चला, और वो लाइमलाइट से गायब हो गईं। 

sneha ullal

sneha ullal

स्नेहा के फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे थे। लेकिन अब आप सभी के लिए हमारे पास गुडन्यूज है, 4 साल बाद स्नेहा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। खबरों के मुताबिक स्नेहा टॉलीवुड फिल्म से अपनी दूसरी पारी शुरू करने जा रही हैं। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि फिल्मों में ‘वापसी’ करके आपको कैसा लगा? तो स्नेहा ने कहा, ‘मैं एक बात साफ तौर पर बता देना चाहती हूं कि यह वापसी नहीं है। वापसी तब होती है जब हम कुछ जानबूझकर छोड़कर ब्रेक ले, और दोबारा आने की कोशिश करे। मैंने कभी फिल्म इंड्रस्ट्री नहीं छोड़ी, बल्कि मैं अपनी बीमारी की वजह से फिल्मों से दूर थी।’ स्नेहा ने आगे बताया कि वह ऑटो इम्यून डिसऑर्डर से जूझ रही थीं। यह एक खून से जुड़ी बीमारी है, बीमारी की वजह से उनका खून इतना कमजोर हो गया था कि वह अपने पैर पर 30 से 40 मिनट से ज्यादा नहीं खड़ी रह पाती थीं। इस वजह से स्नेहा फिल्मों से दूर थीं, और अपनी बीमारी को ठीक करने में लगी थीं।

आखिर क्यों फ्लैट छोड़कर आलीशान बंगले में रहने नही जाते अभिनेता सलमान खान?

स्नेहा ने बताया कि मेरे फैंस पूछते थे मैं 4 सालों से कहां गायब थी, मैं क्या कर रही हूं? फिल्मों से दूर क्यों हूं? उन लोगों को मैं बताना चाहती हूं मैं यहां हूं और जल्द ही फिल्मों में नजर आऊंगी।

​स्नेहा ने बताया कि बीमारी की वजह से उनका चेहरा खूबसूरत नहीं रहा था। इसलिए उन्होंने घर से निकलना बंद कर दिया था। स्नेहा ने कहा जब आप एक बार एक्टर बन जाते हैं तो आपके ऊपर अच्छा दिखने का दबाव रहता है। इस वजह से मैंने अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट्स में जाना बंद कर दिया था।

​देखिए, स्नेहा उल्लाल की कुछ तस्वीरें

कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताइए कि स्नेहा की उल्लाल की वापसी से आप कितना खुश हैं?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement