Friday, April 26, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन के 'सरप्राइज' ट्वीट पर यूजर पूछ रहे सवाल, घर में नया मेहमान या अगली धूम ?

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में सरप्राइज का ट्वीट किया था जिसके बाद उनके फैंस उनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। ऐसे ही कयास लगने लगे कि ये सरप्राइज घर में नन्हा मेहमान आने को लेकर तो नहीं?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 27, 2020 18:19 IST
Abhishek, Aishwarya and Aaradhya- India TV Hindi
ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया था जिसमे कहा गया था कि जल्द ही एक सरप्राइज देने वाला हूं। इस ट्वीट पर उनके फैंस और यूजर तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं। अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट के कई मायने सोशल मीडिया पर निकाले जाने लगे हैं। कुछ लोगों ने इसे अभिषेक की नई फिल्मों और प्रोजेक्ट से जोड़कर देखा है तो कई यूजर बच्चन परिवार में नए मेहमान को लेकर कयास लगा रहे हैं। हालांकि इतना तय माना जा रहा है कि अभिषेक अपने किसी नए प्रोजेक्ट या अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड के टीजर की बात कर रहे थे लेकिन उनके और ऐश्वर्या के फैंस इसे ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी से भी जोड़कर देख रहे हैं। 

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- "Hey guys! Have a surprise for all of you. Stay tuned!!''

अभिषेक के इस ट्वीट से इंटरनेट यूजर्स अनुमान लगाने लगे कि ऐश्वर्या प्रेगनेंट हैं और अभिषेक यही सरप्राइज फैन्स को देना चाहते हैं। तभी तो इस ट्वीट के कमेंट बॉक्स में हर कोई अभिषेक से यही सवाल पूछ रहा है। 

कोई लिख रहा है- दूसरा बच्चा? तो कोई कह रहा है- बेटी के लिए सिबलिंग? एक ने लिखा- एक और जूनियर बच्चन आने वाला है। देखिए ट्वीट-

वहीं कुछ यूजर ने अभिषेक से धूम के सीक्वल पर भी सवाल किए हैं। 

एक यूजर ने तो पूछ लिया है कि बंटी और बबली में कैमियो कर रहे हो क्या?

पिछले साल अभिषेक बच्चन ने मनमर्जियां के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था। विक्की कौशल और तापसी पन्नू के साथ इस फिल्म में अभिषेक पूरे दो साल बाद नजर आए थे। इस फिल्म में अभिषेक के काम और अभिनय को खूब सराहा गया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

अब अभिषेक बच्चन अनुराग बासू की मल्टीस्टारर फिल्म लूडो में नजर आने वाले हैं। वहीं हेरा फेरी 3 में भी अभिषेक के होने की खबरें सामने आ रही हैं। अभिषेक ने हाल ही में बॉब बिस्वास की शूटिंग भी कोलकाता में शुरू कर दी है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement