1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कान फिल्म फेस्टिव में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, ब्‍लू कलर के ऑफ-शोल्‍डर ड्रेस में दिख रही हैं बेहद खूबसूरत

कान फिल्म फेस्टिव में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, ब्‍लू कलर के ऑफ-शोल्‍डर ड्रेस में दिख रही हैं बेहद खूबसूरत

फ्रांस के कान शहर में होने वाले इस अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर के फिल्मी सितारे पहुंचते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 12, 2018 23:16 IST
- India TV Hindi
 ऐक्वा ब्‍लू कलर के ऑफ-शोल्‍डर ड्रेस में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। 

नई दिल्ली: साल 2018 के लिए कान फिल्म फेस्‍ट‍िवल शुरू हो चुका है। फ्रांस के कान शहर में होने वाले इस अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर के फिल्मी सितारे पहुंचते हैं। भारत के भी कई बड़े फिल्मी सितारे इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होते रहे हैं। शुक्रवार को बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्‍चन भी इस फेस्‍ट‍िवल का हिस्सा बनने अपने बेटी आराध्‍या के साथ कान शहर पहुंची। इसके बाद शनिवार को ऐश्वर्या कान के रेड कार्पेट पर नजर आईं। ऐक्वा ब्‍लू कलर के ऑफ-शोल्‍डर ड्रेस में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

कम मेकअप अक्सेसरीज के बाद भी ऐश्‍वर्या की नैचरल ब्‍यूटी देखते ही बन रही थी। हालांकि ऐश्वर्या कान के लिए नई नहीं है। ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में सबसे जाना पहचाना भारतीय चेहरा है। ऐश्वर्या राय पहले भी कई बार इस फेस्टिवल का हिस्सा बन चुकी हैं। इस साल 8 मई से शुरू हुआ ये फिल्म फेस्टिवल 20 मई तक चलेगा। पिछले साल रेड कारपेट पर जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्रियां ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण तीने एक्ट्रेस इस साल भी इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी हैं। वैसे कान के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन इंस्टाग्राम पर अपने डेब्यू को लेकर भी सुर्खियों में हैं। ऐश्वर्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X