Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर 'फ्रेंच वर्कबुक' के कवर पेज पर छपी

ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर ने फ्रेंच वर्कबुक के कवर पर जगह पा ली है। देखें तस्वीर।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 28, 2019 19:32 IST
Aishwarya Rai- India TV Hindi
Aishwarya Rai

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बेहतरीन एक्टिंग और लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन अब उनके नाम के आगे एक ओर उपलब्धि लगई गई है। जीहां ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर ने फ्रेंच वर्कबुक के कवर पर जगह पा ली है। फ्रेंच वर्कबुक का इस्तेमाल हाईस्कूल के विद्यार्थियों को अंग्रेजी माध्यम में विश्व के इतिहास और संस्कृति के बारे में पढ़ाया जाता है। 

'फायरवर्क्‍स वर्कबुक' के वर्ष 2019 के संस्करण में कई विश्व प्रसिद्ध जगहों और हस्तियों की तस्वीरें हैं। इसमें ऐश्वर्या के अलावा भारत के दूसरे गौरव ताज महल की भी तस्वीर है, जिसे भाजपा नेता संगीत सोम ध्वस्त करने की जरूरत बता चुके हैं।

'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवराकोंडा ने खरीदा 15 करोड़ का घर, कहा- 'मुझे इसमें डर लगता है, क्योंकि...'

इस वर्कबुक में न केवल पूर्व मिस वर्ल्ड की तस्वीर छपी है, बल्कि इसमें मौजूद 'नॉलीवुड और बॉलीवुड' नामक चैप्टर में ऐश्वर्या संबंधी कई सवाल भी हैं, इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के बारे में भी कुछ सवाल हैं।

लस्ट स्टोरीज' के बाद #GhostStories लेकर आ रहे हैं करण जौहर, ज़ोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी

ऐश्वर्या ने हाल ही में फिल्म 'मलेफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ ईविल' में एंजेलिना जोली के किरदार को अपनी आवाज दी है। यह फिल्म पिछले महीने भारत में रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement