Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Tanhaji: 'तानाजी' का फर्स्ट लुक रिलीज, अजय देवगन और सैफ अली खान आपस में भिड़ते दिखे

अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2019 16:14 IST
अजय देवगन और सैफ अली...- India TV Hindi
अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी' का पोस्टर

अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी' का आज पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में अजय देवगन और सैफ अली खान आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार का वॉरियर्स वाला लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के पोस्टर को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में है जैसा कि फिल्म का टाइटल ही 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के नाम से है। आज इस फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किये गए हैं। फिल्म 'तानाजी' को प्रोड्यूश अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी 'टी सीरीज' के साथ मिलकर कर रही है। ये फिल्म अगले साल यानी 2020 के 10 जनवरी को रिलीज की जाएगी।

रणवीर सिंह ने किया खुलासा, पत्नी दीपिका पादुकोण से इस बात के लिए लेते हैं टिप्स

बता दें कि फिल्म तानाजी की पूरी कहानी मशहूर मराठा साम्राज्य में छत्रपति शिवाजी के सेनापति के ऊपर आधारित है। 17वीं सदी पर आधारित इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान और काजोल भी लीड रोल में नजर आएंगे। अजय देवगन ने बेहद खूबसूरत कैप्शन के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। अजय ने लिखा- 'तलवार की तरह तेज दिमाग था... तानाजी: अनसंग वॉरियर। इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प चीज सामने आ रही है कि यह पहली ऐसी हिंदी बायोपिक फिल्म होगी जो 3डी में रिलीज की जाएगी।

Laal Kaptaan Box Office Collection Day 3: सैफ अली खान की मूवी 'लाल कप्तान' की तीसरे दिन हुई इतनी कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement