Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा से नाराजगी पर बोले अजय देवगन, बिना शूटिंग किए कपिल के शो से लौटी थी 'बादशाहो' की टीम

‘बादशाहो’ की पूरी टीम कपिल के शो में पहुंची लेकिन काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब कपिल नहीं पहुंचे तो अजय देवगन गुस्से में वहां से चले गए।

Jyoti Jaiswal Reported by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 30, 2017 12:57 IST
the kapil sharma show- India TV Hindi
ajay devgan

नई दिल्ली: कपिल शर्मा आए दिन अपने शो के कोई न कोई एपिसोड कैंसिल कर रहे हैं। हाल ही में अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज समेत फिल्म ‘बादशाहो’ की पूरी टीम कपिल के शो में पहुंची लेकिन काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब कपिल नहीं पहुंचे तो अजय देवगन गुस्से में वहां से चले गए।

कपिल की इस हरकत ने किया अजय देवगन को नाराज

कहा जा रहा है कि कपिल खराब तबीयत की वजह से शो में नहीं पहुंचे लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ने रात भर पार्टी की थी और नशे में होने की वजह से कपिल शो में नहीं पहुंचे। अजय देवगन सेट पर 11 बजे पहुंचे थे जबकि इमरान हाशमी 10.30 पर द कपिल शर्मा के सेट पर पहुंच गए थे। वहीं शो की एक्ट्रेस इलियाना और ईशा साढ़े 9 बजे ही शूटिंग के लिए पहुंच गई थीं। अजय के आने के बाद टीम ने आधे घंटे तक कपिल का इंतजार किया लेकिन कपिल नहीं आए तो अजय को गुस्सा आ गया और पूरी टीम वहां से बिना शूटिंग किए ही वापस लौट गई।

कपिल के शो से बिना शूटिंग किए लौटे मनोज तिवारी

दिल्ली में अपनी फिल्म बादशाहो के प्रचार के लिए पहुंचे अजय देवगन से जब पूछा गया कि क्या कपिल बड़े स्टार बन गए हैं जो आपको और शाहरुख को बुलाकर खुद शो से नदारद रहे? इस पर अजय देवगन ने कहा, मैं गुस्से में नहीं गया था मैं सिर्फ गया था, क्योंकि हम काफी देर से इंतजार कर रहे थे मगर वो आ नहीं पाए। वो दोस्त है हमारा, अभी बीमार है।‘’

जब अजय से पूछा गया कि शाहरुख खान भी नाराज हैं कपिल से, और वो अब कपिल के शो में नहीं जाएंगे? इस पर अजय ने कहा शाहरुख ने ऐसी कोई स्टेटमेंट नहीं दी है। नाराज है या नहीं ये अलग बात हो सकती है।‘

इस वजह से कपिल के शो में नहीं पहुंचे अक्षय कुमार

अजय से पूछा गया कि क्या वो दोबारा कपिल के शो में जाएंगे, इस पर अजय ने कहा अभी से कुछ कह नहीं सकते हैं।‘’

यानी अजय ने ये तो साफ कर दिया कि वो कपिल से नाराज नहीं हैं लेकिन वो दोबारा कपिल के शो में जाएंगे या नहीं इसका जवाब मिलना अभी बाकी है।

बता दें, अभिनेता शाहरुख खान भी कपिल के शो में अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का प्रचार करने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे मगर खराब तबीयत की वजह से कपिल सेट पर नहीं पहुंच पाए थे और शाहरुख को बिना शूटिंग के ही वापस लौटना पड़ा था। खबर आई थी कि शाहरुख इस बात से नाराज हो गए थे। 

कपिल के शो से नाराज होकर निकले शाहरुख खान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement