Saturday, April 27, 2024
Advertisement

स्वामी रामदेव पर बायोपिक बनाएंगे अजय देवगन, टीवी पर होगा प्रसारण

बॉलीवुड अभिनेता और डायरेक्टर अजय देवगन अब स्वामी रामदेव पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 14, 2017 21:20 IST
Ramdev ajay devgan- India TV Hindi
Ramdev ajay devgan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और डायरेक्टर अजय देवगन अब स्वामी रामदेव पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं। यह बायोपिक स्वामी रामदेव के जीवन पर आधारित एक टेलीविजन शो होगा। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अपने इस प्रोजेक्ट के लिए अजय देवगन ने फिल्म मेकर अभिनव शुक्ला के साथ कोलेबोरेट किया है। इस टेलीविजन शो का नाम ‘स्वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्ड स्टोरी’ होगा। इसमें बाबा रामदेव और उनके सहयोगी बालकृष्ण की जिंदगी से जुड़े किस्से आपको देखने के लिए मिलेंगे।

इस टेलीविजन शो में स्वामी रामदेव के साधारण व्यक्ति से लेकर ग्लोबल आइकॉन बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि मौजूदा साल के खत्म होने तक इस शो का प्रसारण शुरू हो जाएगा। खबर थी कि टीवी सीरियल धर्मवीर से अपनी पहचान बनानेवाले विक्रांत मैसी इसमें स्वामी रामदेव का किरदार निभाएंगे हालांकि बाद में उन्होंने खुद को इस प्रोजेक्ट से अलग कर लिया।  रामदेव का जन्म 25 दिसंबर 1965 को हरियाणा के हजारीबाग अली सैय्यादपुर गांव में हुआ था। स्वामी रामदेव का ऑरिजिनल नाम रामकृष्ण यादव है। 2003 में आस्था टीवी पर सुबह-सुबह योग के कार्यक्रम के जरिए स्वामी रामदेव को काफी लोकप्रियता मिली। 

आपको बता दें कि इन दिनोंअजय देवगन अपने कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बहुत व्यस्त चल रहे हैं। अजय अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी आने वाले फिल्मों में मिलन लूथरा की बादशाहो और रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन है। हाल ही में उनकी फिल्म बादशाहो का पोस्टर रिलीज हो चुका है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement